मुरादाबाद : डीजे पर अपनी पसंद का गाना बजाने के विवाद में सलाउद्दीन का हुआ मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद : डीजे पर अपनी पसंद का गाना बजाने के विवाद में सलाउद्दीन का हुआ मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार

नागफनी थाने में हत्याकांड का खुलासा करते एसपी सिटी

मुरादाबाद। नागफनी थाना क्षेत्र में नेहारिया में रात 1.15 बजे गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई। इस दुस्साहिसक वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सलाउद्दीन (21) पुत्र हाजी मंसूर अली वैवाहिक कार्यक्रम में गया था। वारदात कैपिटल रोड पर किंग पैलेस मैरिज हॉल के बाहर हुई है। पुलिस ने इस मामले में नामजद कुल तीन में से दो आरोपियों समीर व अहद को गिरफ्तार भी कर लिया है।

परिजन ने बताया कि हमलावराें से उनकी कोई पुरानी रंजिश भी नहीं थी। सलाउद्दीन के गाेली लगने पर परिजन जिला अस्पताल ले गए थे, जहां से डॉक्टरों ने रात में ही रेफर कर दिया था। फिर उसे कॉसमॉस ले गए, जहां से उसे दिल्ली ले जाया जा रहा था। रास्ते में तड़के 4.30 बजे के समय जोया के पास दम तोड़ दिया। सलाउद्दीन के पेट (कोख में) गोली लगी है।

उधर, इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की। इसमें उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि डीजे पर अपनी पसंद का गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसमें अहद और सलाउद्दीन के बीच झगड़ा हुआ था। सलाउद्दीन ने उसका मोबाइल छीन लिया था। फिर अहद घर जाकर बताया कि मैरिज हाॅल में उसके साथ मारपीट हुई है और मेरा मोबाइल ले लेकर तोड़ दिया है। अहद अपने दो साथी, समीर और असहाब के साथ आया और सलाउद्दीन व इसके भाई से मारपीट शुरू कर दी थी। समीर व अहसाब निवासी तहसील स्कूल बेलदरान के रहने वाले हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि समीर व अहसाब को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि समीर और असहाब के पास तमंचे थे। जिससे उन लोगों ने वहीं मैरिज हॉल में फायर किए थे। समीर के द्वारा किए गए फायर की गोली सलाउद्दीन के पेट में लगी थी। उन्होंने बताया कि संबंधित मामले को हत्या के आरोप में दर्ज किया गया है। समीर, अहद व अहसाब नामजद हुए हैं। फरार असहाब को दबोचने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

एसपी सिटी ने कहा कि पता कर रहे हैं कि इस घटनाक्रम में कोई अन्य व्यक्ति शामिल तो नहीं है। एसपी सिटी के साथ मौजूद सीओ कोतवाली सुनीता दहिया ने बताया कि फरार असहाब को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सक्रिय है। वह पुलिस टीम की कार्रवाई की समीक्षा भी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्त समीर व अहसाब को गिरफ्तार करने में नागफनी थानाध्यक्ष चमन सिंह और उनकी टीम शामिल रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : शिक्षा विभाग के दावे हवाई, एक माह बाद भी नहीं आईं कक्षा एक और दो की किताबें