इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी आरके चौधरी के लिए भाकपा माले ने मांगे वोट, भाजपा हराओ-देश बचाओ का लगाया नारा  

इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी आरके चौधरी के लिए भाकपा माले ने मांगे वोट, भाजपा हराओ-देश बचाओ का लगाया नारा  

लखनऊ, अमृत विचार। मोहनलाल गंज संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी आरके चौधरी के समर्थन में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, माले ने शनिवार को  बीकेटी क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
 
भाकपा (माले) के जिला प्रभारी कामरेड रमेश सिंह सेंगर के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीकेटी क्षेत्र के देवरी रुखारा, टिकारी, बन्नौर, मदारी पुर, शिवपुरी, बीकाम ऊ,रायपुर राजा,गोराही आदि गांवों में भाजपा हराओ -देश बचाओ -इंडिया गठबंधन को विजयी बनाओ अभियान चलाया गया।इस अवसर पर ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कामरेड रमेश सिंह सेंगर ने कहा कि मोदी सरकार के दस साल के शासन को ज़ुल्म अत्याचार और देश की तबाही बर्बादी के लिए याद किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि मोदी राज में हर रोज महिलाओं की इज्जत तार तार होती रही है और प्रत्येक दिन युवा बेरोजगारी से तंग आकर आत्महत्या करते रहे हैं। तीन साल से किसान अपनी खेती बचाने के लिए सड़कों पर है। कमरतोड़ मंहगाई ने मेहनत कश जनता का जीना मुश्किल कर दिया है।हर रोज लोकतंत्र और संविधान को रौंदा जा रहा है। इसलिए संविधान और देश की रक्षा के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर करके एक लोकप्रिय- न्याय प्रिय ऐजेन्डा के साथ चुनाव मैदान में  इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से सत्ता में पहुंचाना होगा। उन्होंने आरके चौधरी के समर्थन मे दुबग्गा में 12 मई को होने जा रही इंडिया गठबंधन की रैली को सफल बनाने की अपील की।

22 - 2024-05-11T185630.780

अभियान में कामरेड सेंगर के साथ बीकेटी क्षेत्र के लोकप्रिय किसान नेता कामरेड छोटे लाल रावत, ऐक्टू के जिला मंत्री कामरेड कुमार मधुसूदन मगन, इंकलाबी नौजवान सभा के प्रदेश संयुक्त सचिव कामरेड राजीव गुप्ता , मजदूर नेता कामरेड राम सेवक रावत ,कामरेड विजय कुमार,कामरेड शिवाजी यादव आदि लोग सामिल थे।

ये भी पढ़ें -'पाकिस्तान की गोलियों का जवाब तोप से दिया जाएगा, आप चिंता न करें', कांग्रेस पर अमित शाह का तीखा प्रहार

ताजा समाचार

बाराबंकी: चुनाव कराने आए होमगार्डों ने तोड़ डाले झूले, दरवाजे और फल, फूंक दी पानी की मोटर, शिक्षण संस्थान ने की भरपाई की मांग
सहारनपुर: प्रेम प्रसंग में पॉलीटेक्निक के छात्र की गला काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
छत्तीसगढ़ मे सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, कई नक्सलियों को गोली लगने का अनुमान
बांग्लादेशी सांसद की हत्या के लिए दोस्त ने दी 5 करोड़ की सुपारी, सीआईडी की प्रारंभिक जांच में हुआ खुलासा
हल्द्वानी: लघु सिंचाई खंड नैनीताल के अधिशासी अभियंता 50 हजार की घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार
गोंडा: ई रिक्शा से टकराई बाइक, युवक की मौत, दूसरा घायल