लखनऊ के गोमती नगर में धंसी सड़क, यातायात प्रभावित, वीडियो हो रहा वायरल

लखनऊ के  गोमती नगर में धंसी सड़क, यातायात प्रभावित, वीडियो हो रहा वायरल

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी में एक तरफ गड्डा मुक्त अभियान जोरों पर रहा है। वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर गड्डा होना भी कम नहीं हो रहा है। ताजा मामला गोमती नगर स्थित विराम खंड का बताया जा रहा है, जहां की सड़क गड्डे में तब्दील हो गई है, यानी की सड़क धंस गई है। धंसी सड़क का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गर्मी के इस महीने में अचानक सड़क धंसने से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई है। इतना नहीं इसकी वजह से यातायात भी प्रभावित होना बताया जा रहा है। हालांकि किसी तरह का कोई हादसा न हो इसके लिए एहतियातन इस रास्ते को बंद कर दिया गया है। हुसड़िया चौराहे से पत्रकारपुरम जाने वाली सड़क एक जगह धंसी है। सड़क में गड्डा होने की वजह केबल डालना बताया जा रहा है। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब सड़क में अचानक से गड्डा हुआ हो। कुछ महीने पहले भी राजधानी के विकास नगर क्षेत्र में बारिश के कारण अचानक सड़क में गहरा गड्डा हो गया था। इस गड्डे में एक कार भी फंस गई थी। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई थी, लेकिन इस सड़क पर भी यातायात प्रभावित हुआ था। इतना ही नहीं इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा था।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: सुलतानपुर पहुंचे वरुण गांधी, मां मेनका के लिए किया प्रचार, जानें क्या कहा...