लोकसभा चुनाव: प्रयागराज में दो साल बाद अब आएंगी मायावती, 18 मई को सोरांव में करेंगी जनसभा

लोकसभा चुनाव: प्रयागराज में दो साल बाद अब आएंगी मायावती, 18 मई को सोरांव में करेंगी जनसभा

प्रयागराज, अमृत विचार। आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में इलाहाबाद और फूलपुर की सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने अपने वोटरों को साधने का प्रयास शुरु कर दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती 18 मई को प्रयागराज आएंगी और सोरांव में एक विशाल जनसभा करेंगी। जिसको लेकर बसपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में इलाहाबाद और फूलपुर की सीट बसपा के लिए हमेशा चुनौती के रूप में रही है। फूलपुर में सिर्फ एक बार बहुजन समाज पार्टी की जीत हुयी थी। उस समय बसपा सुप्रीमों ने कपिलमुनि करवरिया को अपना प्रत्याशी बनाया था। जबकि इलाहाबाद की सीट पर बसपा का आज तक खाता भी नहीं खुल सका। बसपा सुप्रीमो मायावती प्रयागराज में 2 साल पहले एक जनसभा करने के लिए आई थीं। अब वह 18 मई को प्रयागराज के चुनाव क्षेत्र में अपनी जनसभा करके अपने वोटरों को रिझाने का प्रयास करेंगी। इसके पहले 2022 में मायावती ने विधानसभा चुनाव के पहले एक जनसभा की थी, लेकिन यहां सफलता नहीं मिली थी। पार्टी प्रमुख के आने की तैयारी शुरू कर दी गई है।  

ये भी पढ़ें -LIVE UP Lok Sabha Phase 4 Election: कानपुर में मतदाताओं ने किया हंगामा...Unnao में BLO ने किया खेल, जिंदा को दिखाया मृतक