18 मई को सपा प्रत्याशी के समर्थन में गोंडा आएंगी डिंपल यादव, करेंगी 20 किमी लंबा रोड शो 

18 मई को सपा प्रत्याशी के समर्थन में गोंडा आएंगी डिंपल यादव, करेंगी 20 किमी लंबा रोड शो 

गोंडा, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की मैनपुरी सीट से सांसद व सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव 18 मई को सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पक्ष में गोंडा जिले में रोड शो करेंगी और उनके पक्ष में वोट की अपील करेंगी। डिंपल यादव के रोड शो की अनुमति को लेकर सपा ने जिला प्रशासन को पत्र भेजा है। 

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में जिले में 20 मई को मतदान होना है। ऐसे में सभी राजनैतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। 12 मई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर चुके हैं। अब समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रेया वर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव 18 मई को गोंडा आ रही हैं। डिंपल यादव पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में 20 किमी लंबी रोड शो कर उनके पक्ष में मतदान की अपील करेंगी। 

डिंपल का रोड शो शहर के अंबेडकर चौराहे से प्रारंभ होगा और सोनी गुमटी रेलवे क्रांसिंग होते हुए सालपुर बाजार, सोनवरसा व बग्गीरोड होते हुए धानेपुर पहुंचेगा। इस रोज शो में वह पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में मतदान की अपील करेंगी। इस रोड शो को लिए समाजवादी पार्टी ने जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है‌।

ये भी पढ़ें -Video: लखनऊ में इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, मल्लिकार्जुन खरगे बोले-हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ