कांग्रेस चोर और बेईमान, अखिलेश सनातन विरोधी-गोंडा में बोले BJPYM प्रदेश अध्यक्ष 

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने सपा कांग्रेस पर किया तीखा हमला

कांग्रेस चोर और बेईमान, अखिलेश सनातन विरोधी-गोंडा में बोले BJPYM प्रदेश अध्यक्ष 

गोंडा, अमृत विचार। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बुधवार को कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को चोर और बेईमान बताते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग विकास की चर्चा करने के बजाय जाति पर चर्चा कर रहे हैं और दलितों व मुसलमानों को धमकाने का काम कर रहे हैं। प्रियांशु  ने इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों की तुलना लकड़बग्घे से करते हुए कहा कि जब मोदी नाम का शेर मैदान में उतरेगा तो इस गठबंधन के यह सहयोगी दल लकडबग्घे की तरह भाग खड़े होंगे। 

शहर के गांधी पार्क स्थित टाउन हॉल में बीजेपी के युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि जब कांग्रेस के 65 साल बनाम बीजेपी के 10 साल के कार्यकाल की तुलना होगी तो यह स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ जायेगा कि किसने कितना काम किया है‌। प्रधानमंत्री मोदी को नेतृत्व में भारत आज विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है यह बात कांग्रेस के लोगों को हजम नहीं हो रही है क्योंकि यह चोर बेइमान विकास के बजाय अब जाति की चर्चा करने पर उतर आए हैं। कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में विकास की बात करने के स्थान पर अगडे, पिछड़े, दलित, हिंदू, मुसलमान के नाम पर समाज को बांटने की बात कर रही है। कांग्रेस के लोग पिछड़ी जाति के लोगों को धमका रहे हैं कि बीजेपी आई तो आरक्षण छीन लेगी। मुसलमानों को धमका रहे हैं कि बीजेपी नागरिकता छीन लेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में पिछले 10 साल से बीजेपी की सरकार है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने कभी जाति या धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया। केंद्र और प्रदेश की सभी योजनाओं का लाभ समान रूप से समाज के सभी वर्गों के लोगों को मिल रहा है‌ लेकिन कुछ कट्टरपंथी लोग हिंदू मुसलमान के बीच दूरी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। 

16 - 2024-05-15T152544.367

प्रांशु दत्त द्विवेदी ने अखिलेश यादव को सनातन विरोधी बचाते हुए कहा कि अपने कुनबे के अलावा उन्हे किसी दूसरे वर्ग की नेतागिरी बर्दाश्त नहीं है‌। इस सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप बम बम, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विद्याभूषण द्विवेदी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष दीपक गुप्ता समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -कांग्रेस पर CM योगी का बड़ा हमला, बोले-सच बोलने की आदत डालें कांग्रेस अध्यक्ष, विपक्ष करता है बंटवारे की राजनीति