प्रयागराज : राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बने का योग नहीं : केशव मौर्य

 प्रयागराज : राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बने का योग नहीं : केशव मौर्य

कौशांबी, प्रयागराज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में भाजपा सांसद प्रत्याशी विनोद सोनकर की जनसभा बुधवार सैनी पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे। उन्होंने खुले मंच से कहा राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनने का योग नही है। आने वाले चार जून के परिणाम में सपा का सफाया हो जायेगा। 

कौशांबी के सैंनी में सांसद प्रत्याशी विनोद सोनकर की जनसभा में शामिल होने पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। डिप्टी सीएम ने मंच से जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओ को बताया और 20 मई को होने वाले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा वह कौशांबी के साथा प्रदेश की 80 सीट भाजोआ अपने गठबंधन के साथ जीत रहा है। 2014 से 2022 के बीच में सारे चुनाव विपक्षी हार चुके है।

2024 का चुनाव भी यह हारने जा रहे है। पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने भूपेश बघेल को लेकर कहा की वह छत्तीसगढ़ का चुनाव अभी हार कर आये है। वह राहुल गांधी को लेकर मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे है।  राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनने का योग नही है। सपा और कांग्रेस का जो गठबंधन हुआ है वह सिमट कर रह जायेगा। सपा, कांग्रेस और बसपा का न तो खाता खुला है और न ही खुलेगा। 4 जून को आने वाले।परिणाम में सपा का सफाया हो जाएगा।  कांग्रेस के चुनावी घोषणा पर पलटवार कर कहा कि जब कांग्रेस 60 साल सरकार में थी तो गरीब किसान को भूखा मारा है। किसान गरीब को तड़पाया है। कांग्रेस झूठ बोलने की मशीन है।

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: डिजिटल साइनेज बोर्ड बतायेगा आपदा से राहत और बचाव के तरीके, डीएम ने जनसुनवाई कक्ष में किया शुभारंभ
बहराइच: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सीओ ने फोरेंसिक टीम के साथ लिया जायजा
अंबेडकरनगर: प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम
कासगंज: अलीगढ़ से चोरी हुए 42 Vivo कंपनी के मोबाइल सहित तीन गिरफ्तार  
एलन मस्क ने EVM की विश्वसनीयता पर फिर से छेड़ दी बहस, राहुल ने बताया ब्लैक बॉक्स...पूर्व मंत्री ने कही ये बात
अंबेडकरनगर: केंद्र और प्रदेश सरकार निषाद समाज के लिए चला रही हैं कई योजनाएं, बोले मंत्री संजय निषाद