संभल: पत्नी से अनबन होने पर फंदे पर झूला युवक, मौत

संभल: पत्नी से अनबन होने पर फंदे पर झूला युवक, मौत

चन्दौसी,अमृत विचार: कोतवाली क्षेत्र के नगर से सटे गांव मौलागढ़ में पत्नी से अनबन होने पर युवक ने  फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त पत्नी मायके गई हुई थी। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली है। 

गांव मौलागढ़ निवासी धर्मेंद्र पाल उर्फ बाबू 34 वर्ष पुत्र स्व. जगदीश पाल प्राइवेट गाड़ी चला कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। 10 मई को पत्नी सत्यवती से किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। जिससे पत्नी अपने बेटे अखिलेश व बेटी तनिष्का को लेकर जनपद बदायूं के थाना उघैती क्षेत्र के गांव खंडुआ चली गई।

बुधवार की सुबह धर्मेंद्र पाल ने अपने रिश्तेदार चन्दौसी के कैथल गांव निवासी प्रमोद पुत्र राजाराम के मोबाइल पर मैसेज भेजा कि मैं मर जाऊंगा। इस पर तत्काल प्रमोद गांव मौलागढ़ पहुंचा तो घर में धमेंद्र के छोटे भाई बदन सिंह की पत्नी विमलेश थी। विमलेश ने बताया कि धर्मेंद्र दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहे हैं। प्रमोद ने ऊपर जाकर देखा तो उसकी चीख निकल गई। कमरे के गेट के ऊपर बने रोशनदान से धर्मेंद्र लटका हुआ था। 

गले में रस्सी का फंदा कसा था। शोर शराबा होने पर परिवार के अन्य लोग भी पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और परिजनों से जानकारी की। सीओ डॉ. प्रदीप कुमार सिंह भी पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुला कर नमूने लिए।  देर शाम पत्नी भी बच्चों के साथ घर पहुंच गई। 

क्षेत्र के गांव मौलागढ़ में युवक ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी की है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक की जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आ रही है-अतर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, चन्दौसी।

ये भी पढ़ें- संभल: अगवा बच्चे को बेचकर विवाह की थी योजना, प्रेमी युगल गिरफ्तार