रायबरेली: कार और पिकअप में भिड़ंत, बालक की मौत, सात गंभीर

रायबरेली: कार और पिकअप में भिड़ंत, बालक की मौत, सात गंभीर

जगतपुर/रायबरेली, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के पंचशील महाविद्यालय के निकट कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें कार सवार सात लोग घायल हो गए। एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर स्थानीय लोगों द्वारा एंबुलेंस की मदद से घायलों को जगतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

शुक्रवार को प्रयागराज की तरफ से आ रही कार और जगतपुर की तरफ से आ रही पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें अबरार, मोहम्मद नाजिम, मिराज खान, सहिबा, सलिबा, बुलाया, मोहम्मद नजीम व सुलेमान निवासी गण उमरा इलाहाबाद घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस की मदद से जगतपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान चार वर्षीय सुलेमान की मौत हो गई।

चिकित्सकों ने सभी लोगों को उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। सीएचसी के अधीक्षक डॉक्टर एलपी सोनकर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में आठ लोग घायल अवस्था में आए थे। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई है। सात घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। घायल अबरार ने बताया कि सभी लोग अपने घर से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए जा रहे थे। सऊदी अरब जाना था। रास्ते में सभी लोग हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला