हरदोई: तिरंगे में लिपटा शहीद का शव देखते ही रो पड़ा जरौआ गांव, वायु सेना की टुकड़ी ने नम आंखों से दी अंतिम सलामी

हरदोई: तिरंगे में लिपटा शहीद का शव देखते ही रो पड़ा जरौआ गांव, वायु सेना की टुकड़ी ने नम आंखों से दी अंतिम सलामी

हरदोई। वायु सेना में तैनात जवान कमेन्द्र प्रताप सिंह के शहीद होने की खबर सुनते ही जरौआ गांव हक्का-बक्का रह गया। शहीद का तिरंगे में लिपटा शव गांव पहुंचा तो हर आंख बरस पड़ी। साथ में वहां पहुंची वायु सेना की टुकड़ी ने नम आंखों से शहीद को अंतिम सलामी दी। जनप्रतिनिधियों के अलावा एसडीएम सण्डीला,सण्डीला व बेनीगंज के एसएचओ और पुलिस जवान वहां मौजूद रहे।

बताते है कि भटिंडा में तैनात वाय सैनिक कमेन्द्र प्रताप सिंह निवासी जरौआ के शहीद होने की खबर सुन कर हर कोई सन्न रह गया। शनिवार की सुबह तिरंगे में लिपटा हुआ शहीद का शव जब उसके गांव पहुंचा तो‌ वहां हर आंख नम हो गई। पत्नी और बच्चो का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका था। हर कोई शहीद कमेन्द्र प्रताप सिंह के बड़े पूर्व सैनिक भाई रामेन्द्र प्रताप सिंह के साथ शहादत को सेल्यूट कर रहे थे।

वायु सेना की टुकड़ी ने शहीद को मातमी धुन और शस्त्र उलट कर अंतिम सलामी दी। वहीं पूर्व सैनिक वेलफेयर फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष‌ अशोक कुमार अग्निहोत्री अपने संगठन के सैनिकों के साथ पहुंचे और सभी ने नम आँखों से शहीद को पुष्पांजलि अर्पित की। जन-प्रतिनिधियों के अलावा एसडीएम सण्डीला व सण्डीला और बेनीगंज के एसएचओ व पुलिस जवान‌ मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें:-Transgenders में सुसाइड की प्रवत्ति सामान्य लोगों से 40 गुना अधिक, KGMU में ट्रांस जेंडरों के स्वास्थ्य को लेकर हुई चर्चा