कोर्ट में गवाही देने से नाराज दबंगों ने बुजुर्ग को किया अधमरा

कोर्ट में गवाही देने से नाराज दबंगों ने बुजुर्ग को किया अधमरा

अमृत विचार, मलिहाबाद । रहीमाबाद थाना अंतर्गत गदियाखेड़ा गांव में कोर्ट में गवाही देने से नाराज दबंगों ने एक बुजुर्ग पर हमला कर दिया। हमलावरों ने घर में घुसकर बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मरणासन्न हालत में छोड़ दिया। आनन-फानन परिजनों ने बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर लौटे बुजुर्ग ने दबंगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है।

 गदियाखेड़ा गांव निवासी अजय कुमार के मुताबिक, पिता ने पूर्व में गांव के ही चन्द्रकिशोर के खिलाफ एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें कोर्ट में गवाही दी थी। इसके बाद से आरोपी धमकी दे रहे थे। मंगलवार देर शाम अजय के पिता रामकिशोर आंगन में बैठे थे।

तभी सजीवन, चन्द्रकिशोर, अजीत, रीता, ऊषा व अन्य ने धारदार हथियारों से हमला कर मरणासन्न कर दिया। इस बीच बचाने पहुंचे भाई तुलसीराम की भी आरोपियों ने पीट दिया। शोर सुन ग्रामीणों को आता देख सभी फरार हो गये।

पुलिस ने रामकिशोर को सीएचसी मलिहाबाद पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। रहीमाबाद प्रभारी निरीक्षक अनुभव सिंह ने बताया लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, हमलावर फरार है।