मुरादाबाद: घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश, कपड़े फाड़कर किया अर्धनग्न

छेड़खानी में युवक के विरुद्ध की थी शिकायत तो आरोपियों ने घर में घुसकर दिखाई दबंगई

मुरादाबाद: घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश, कपड़े फाड़कर किया अर्धनग्न

मुरादाबाद, अमृत विचार। घर से निकलना-बैठना मुश्किल होने पर पीड़िता ने थाने पर शिकायत की तो दबंगों ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। उसके कपड़े फाड़कर उसे अर्धनग्न कर दिया। गनीमत रही कि शोर शराबा सुनकर पड़ोस की महिलाएं व पुरुष आ गए तो उसकी लाज बच गई। 

लेकिन, तब भी आरोपियों ने उसे चेताया कि दोबारा शिकायत दर्ज कराई तो जान से ही मार डालेंगे। युवती के माता-पिता दिव्यांग हैं। इस मामले में पीड़िता ने बुधवार को एसएसपी से मिलकर आपबीती बताई है। उधर, एसएसपी हेमराज मीना ने मामले में तत्काल कार्रवाई के लिए थानाध्यक्ष को निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

पूरा मामला डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने एसएसपी को बताया है कि गांव के ही युवक ने उसका घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है। उसके माता-पिता दिव्यांग है। कहा है कि यदि वह कूड़ा डालने के लिए भी घर से बाहर निकलती है तो आरोपी उसका पीछा कर छेड़ता है और अश्लील हरकतें करता है। 

पीड़िता ने बताया कि जब इस मामले में उसने युवक के घर वालों से शिकायत की तो उन्होंने उलटे उसे ही धमकाया। इसके बाद उसने डिलारी जाकर थाने पर प्रार्थना पत्र दिया था। नतीजा यह हुआ कि 18 मई को शाम छह बजे के दौरान आरोपी युवक के घर के छह लोग उसके घर घुस आए थे। इनके हाथ में लाठी-डंडे थे। इन लोगों ने आते ही उसे पकड़ लिया और गाली देते हुए कहा कि तूने हमारे खिलाफ थाने में शिकायत की है, तुझे मार ही डालेंगे।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि विरोध करने पर आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की नीयत से उसे गिरा दिया और कपड़े फाड़ कर उसे अर्धनग्न कर दिया। पीड़िता ने एसएसपी को इन सभी आरोपियों के नाम भी बताए हैं। उसने कहा कि शोरगुल सुनकर मुहल्ले के लोग उसके घर आ गए और बीच-बचाव किया तो उसकी इज्जत बच गई। 

पीड़िता ने एसएसपी को यह भी बताया कि इस घटना के बाद भी वह डिलारी थाने गई थी, प्रार्थना पत्र दिया लेकिन उसके संबंध में थाना पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की है। न ही उसका मेडिकल परीक्षण कराया है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: पत्नी ने शराबी पति को चारपाई से बांधकर डंडों से पीटा, मौत