हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं, अंबेडकरनगर की जनसभा में अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला

गृहमंत्री ने कहा कि जो अपने बेटी, बेटे और दमाद को कुछ बनाना चाहते हैं, वह आप के लिए कुछ भी नहीं करेंगे

हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं, अंबेडकरनगर की जनसभा में अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के शिवबाबा मैदान में गुरुवार को $गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा उम्मीदवार रितेश पांडे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज भगवान बुद्ध की जयंती है, बुद्ध पूर्णिमा पर मैं समस्त दुनिया में फैले बुद्ध अनुयायियों को शुभकामनाएं देता हूं।

गृहमंत्री ने कहा कि राम को बनवास न होता तो रावण का काम तमाम न होता। 70 साल तक सपा और कांग्रेस ने मंदिर नहीं बनने दिया। सपा के लोगों ने राम भक्तों पर गोली चलवाई। उन्होंने कहा कि अंबेडकरनगर का चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है। आप सभी यहां से रितेश पांडे को जिताओ। जो राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए उन लोगों को वोट नहीं करना। 

पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है, हम भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान केएटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके भारत का था, भारत का है और भारत का रहेगा, हम उसको लेकर रहेंगे। आए दिन पाकिस्तान से मालिया, आलिया, जमालिया घुस जाते थे, बम धमाका करते थे। जब से मोदी आए हैं धमाके बंद हो गए हैं, मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर जवाब दिए हैं। गृहमंत्री ने कहा कि राहुल बताए उनकी सरकार बनने पर प्रधानमंत्री कौन बनेगा। 

3

मोदी ही पाकिस्तान को जबाब दे सकते हैं। चंद्रमा पर चन्द्रयान, गरीबों को मकान, राशन और शौचालय केवल मोदी दे सकते हैं। आपका प्रधानमंत्री कौन है इसका कोई जवाब नहीं है। हमारे प्रधानमंत्री मोदी ही रहेंगे, लेकिन राहुल बाबा आप जीत गए तो आपका प्रधानमंत्री कौन होगा। आपका प्रधानमंत्री कौन है इसका कोई जवाब राहुल के पास नहीं है। 

पिछड़े समाज का आरक्षण लेकर कांग्रेस मुस्लिमों को देना चाहती है। पिछड़ा समाज के आरक्षण पर डाका डालने का काम कौन किया। कांगेस पिछड़ा समाज, अति पिछड़ा समाज का आरक्षण लेकर मुस्लिमों को देना चाहती है। यह आरक्षण मोदी ही बचा सकते है। कांग्रेस पार्टी कहती है की देश के संसाधन पर पहला हक मुस्लिमों का होना चाहिए। पहले गुंडे, माफिया परेशान करते थे, 2014 के बाद से गुंडे माफिया गायब हो गए। 

40 सीटों पर सिमट जाएंगे राहुल : अमित शाह ने कहा कि पहले यूपी में कट्टे बनते थे, अब बम बनते हैं। जो पाकिस्तान के छक्के छुड़ाएंगे। 2017 से पहले यूपी में गुंडाराज होता था, लेकिन 2017 के बाद योगी ने गुंडों को उल्टा टांग कर ठीक किया है। जो अपने बेटी, बेटे, दमाद को कुछ बनाना चाहते हैं, वह आप के लिए कुछ नहीं करेंगे। सोनिया अपने बेटे राहुल को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। शरद पवार अपने बेटी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है।  गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पांचवे चरण में मोदी 310 सीट जीत चुके हैं। कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। 4 जून को राहुल 40 सीटों के अंदर और अखिलेश 4 सीटों के अंदर सिमट जाएंगे।

ये भी पढ़ें -आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ आजमगढ़ में 'निरहुआ' ने किया रोड शो, कहा- अबकी बार 400 पार

ताजा समाचार

Farrukhabad: गंगा दशहरा पर पांचाल घाट गंगा तट पर उमड़ा आस्था का जन सैलाब, हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी
खेत की मेड़ काटने को लेकर भिड़ा दो सगे भाइयों का परिवार, एक की मौत, पांच घायल-दो की हालत गंभीर
नई समय सारिणी लागू करने के लिए रेलवे ने शुरू की तैयारी, एक जुलाई से बदला जाएगा मुरादाबाद से गुजरने वाली 20 ट्रेनों का समय
CM YOGI ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठकः आरोपियों के खिलाफ जारी रखें सख्त कार्रवाई, वीआईपी कल्चर नहीं होगा स्वीकार
गंगा दशहरा: हरिद्वार में उमड़ा आस्था का सैलाब, पैर रखने तक की जगह नहीं
सुलतानपुर: खूब ट्रोल हो रहा युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो