Etawah News: ऑटो लूटने वाले गिरोह की पुलिस से मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार, एक घायल, ये सामान हुआ बरामद

Etawah News: ऑटो लूटने वाले गिरोह की पुलिस से मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार, एक घायल, ये सामान हुआ बरामद

इटावा, अमृत विचार। इकदिल थाना पुलिस व एसओजी टीम ने बुधवार की रात को मानिकपुर मोड़ बाईपास के पास एक मुठभेड़ के दौरान ऑटो लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा गया ऑटो व दो तमंचा कारतूस बरामद किए है। पकड़े गए बदमाशों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी से 15 हजार रूपये का इनाम दिया है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मेवाती टोला निवासी मुनीश पुत्र मजीद ने इकदिल थाने में सूचना दी कि उसने किराये पर चलाने के लिए अपना ऑटो राजेश पुत्र ज्ञान प्रकाश को दे रखा था। 19 मई की रात को तीन  व्यक्ति ऑटो को बुक करके थाना इकदिल क्षेत्रान्तर्गत बिरारी ले गये। जहां ड्राइवर को पेशाब करने के बहाने से उतारकर ऑटो को लूट ले गए। सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।  

इकदिल थाना प्रभारी भीम सेन पौनिंया अपनी टीम के साथ बदमाशों की तलाश में थे तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ बदमाश लूट ऑटो को लेकर भिडं की ओर जा रहे है। इस सूचना पर उन्होने एसओजी टीम के साथ मिलकर ग्वालियर बाई पास तिराहे के पास चैकिंग शुरू कर दी। तभी उन्हें एक आटो आता दिखाई दिया। पुलिस के रोकने पर चालक ने आटो को मोडकर यमुना पुल की ओर भगाने का प्रयास किया। 

यमुना पुल पर लगी चैकिंग को देखकर चालक ने आटो को मानिकपुरा विसू गौशाला के पास छोड़ दिया और भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस की टीम ने जवाब में फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश के पैर में गेली लगी जिससे वह घायल हो गया। बाद में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। 

पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अभय यादव पुत्र जगदीश सिंह निवासी नगला नया थाना इकदिल , भूरे उर्फ शहनूर पुत्र निसार खां निवासी कुंअर पुर भट पुरा इकदिल व शिवम पुत्र सुरेश चंद्र निवासी सूरज पुर थाना करहल बताया। पकडे गए बदमाशों के पास से दो तमंचा कारतूस के अलावा लूटा गया आटो बरामद हुआ है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: आत्महत्या के लिए उकसाने पर दोषी पति को मिली सात साल की सजा, कोर्ट ने लगाया इतने रुपये का जुर्माना