शाहजहांपुर: दबंगों ने एथलेटिक्स कोच को पीटा, दहशत में खिलाड़ियों ने स्टेडियम जाना छोड़ा

पुलिस ने पांच के खिलाफ दर्ज की नामजद रिपोर्ट

शाहजहांपुर: दबंगों ने एथलेटिक्स कोच को पीटा, दहशत में खिलाड़ियों ने स्टेडियम जाना छोड़ा

एएसपी से शिकायत करने पहुंचे कोच और खिलाड़ी

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बच्चे को गाली देने से मना करने पर दबंगों ने एथलेटिक्स कोच को पीट दिया। कोच जब घटना की शिकायत लेकर थाने जाने लगे तो आरोपियों ने दोबारा मारपीट की। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। 

जिसके चलते कोच के मार्गदर्शन में एथलीट की प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों ने स्टेडियम जाना भी छोड़ दिया है। कोच खिलाड़ियों के साथ गुरुवार को एएसपी से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने अपने व बच्चों के लिए सुरक्षा भी मांगी।

रोजा थाना क्षेत्र के गांव हथौड़ा बुजुर्ग निवासी ब्रजेश कुमार गांव में स्थित स्टेडियम में एथलेटिक्स कोच हैं। उनकी बेटी भी एथलेटिक्स सीखने के लिए उनके साथ रोज जाती है। स्टेडियम में बीस बच्चें एथलेटिक्स का प्रशिक्षण लेने-आते हैं। 21 मई की शाम पांच बजे कोच एथलेटिक्स बेटी को लेकर स्टेडियम में बच्चों को सिखाने के लिए गए। स्टेडियम में हथौड़ बुजुर्ग गांव के एक दर्जन दबंग बैठे हुए थे। दबंग बच्चों को गाली देने लगे। 

कोच ब्रजेश कुमार ने विरोध किया तो दबंगों ने जाति सूचक शब्द कहते हुए ब्रजेश पर जानलेवा हमला कर दिया और लात-घूसों व बेल्टों से मारापीटा, जान से मारने की धमकी देकर गांव में भाग गए। बीच-बचाव में कुछ बच्चों के मामूली सी चोट आई। इस घटना से बच्चे घबरा गए। एथलेटिक्स कोच ब्रजेश कुमार रोजा थाना के लिए स्टेडियम से निकले तो दबंगों ने रास्ते में घेर लिया और तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और तमंचे की बट उनके चेहरे पर मार दी। 

उन्होंने रोजा थाना पर तहरीर दी और पुलिस ने 22 मई को हथौड़ा गांव के मोसिन, फिरासत, मोनी, फिरासत के बेटे, भतीजे और पांच अज्ञात के खिलाफ घारा 147,148, 149, 231, 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज की। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर एथलेटिक्स कोच ब्रजेश कुमार बच्चों के साथ एसपी कार्यालय में एएसपी सिटी संजय कुमार से मिले। पीड़ित ब्रजेश कुमार ने बताया कि आरोपी समझौता करने के लिए दवाब बना रहे हैं। समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी। 

थाने जाते समय दोबारा पीटा  
कोच एथलेटिक्स ब्रजेश कुमार बच्चों को लेकर रोजा थाने के लिए निकले तो स्टेडियम से कुछ दूरी पर दबंगों ने उनको घेर लिया और कहा कि कहां जा रहे हो। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहो। इस बात से दबंगों ने दोबारा तमंचे की बट से मारा-पीटा। दबंगों ने धमकी दी कि रिपोर्ट दर्ज करायी तो जान से मार डालेंगे। शोर-शराबा होने पर दबंग गांव की तरफ भाग गए। कोच काफी डरे हुए हैं। डर के कारण बच्चे स्टेडियम में नहीं जा रहे हैं।

स्टेडियम नशेड़ियों का अड्डा बन गया
हथौड़ा गांव में स्थित स्टेडियम शराबियों का अड्डा बन यया है। अराजक तत्व स्टेडियम परिसर में सुबह और शाम बैठे रहते है। जो शराब पीकर उत्पात मचाते है। आए दिन लोगों से झगड़ा करते है। शराब पीने के साथ आराजक तत्व जुआ भी खेलते है। लेकिन पुलिस ने कभी ने दबिश देने का प्रयास नहीं किया। थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और शीघ्र गिरफ्तार होंगे।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: प्रोजेक्ट अलंकार की राह में बजट का रोड़ा, लटके निर्माण कार्य