बरेली: चौकी इंचार्ज पर अवैध खनन में लिप्त ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़ने का आरोप

बरेली: चौकी इंचार्ज पर अवैध खनन में लिप्त ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़ने का आरोप

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। ग्रामीण की शिकायत पर इंस्पेक्टर सीबीगंज ने मिट्टी के अवैध खनन की ट्रॉली पुलिस से पकड़वाई तो परसाखेड़ा चौकी इंचार्ज ने खनन माफिया से सांठ गांठ कर टैक्टर ट्रॉली को छोड़ दिया। अब ग्रामीण को ट्रैक्टर से कुचलने की धमकी मिल रही है ।

सीबीगंज के गांव गोकुलपुर गौटिया निवासी गुड्डू मीरगंज विधायक डॉ डी सी वर्मा के यहां ड्राइवर है। गुड्डू ने बताया कि खनन माफियाओं ने मिट्टी के अवैध खनन की ट्रैक्टर ट्रॉली उसके खेत से निकाल निकाल कर उसके खेत को बंजर कर दिया उनके मना करने के बावजूद भी यह लोग नहीं माने जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत इंस्पेक्टर सीबीगंज राधे श्याम से की। 

इंस्पेक्टर ने पुलिस को मौके पर भेजकर ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़वाकर चौकी पर खड़ा करवा दिया। उधर डॉक्टर डीसी वर्मा ने भी कार्रवाई करने के लिए इंस्पेक्टर सीबीगंज से कहा था। बताते हैं आरोप है कि परसाखेड़ा चौकी इंचार्ज संदेश यादव ने खनन माफिया से सांठ गांठ कर ट्रैक्टर ट्रॉली को बिना कार्रवाई के ही चौकी से छोड़ दिया। अब खनन माफिया गुड्डू को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले की मीरगंज विधायक के ड्राइवर ने सीबीगंज थाने में शिकायत भी की है। वहीं पीड़ित लिखित शिकायत एसएसपी से करेगा।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: कॉमर्शियल वाहनों पर लागू हुईं टोल टैक्स की बढ़ी दरें