मीरजापुर में मायावती ने की जनसभा, विपक्षियों पर साधा निशाना, बोलीं-सभी धर्मों की पार्टी है बसपा

मीरजापुर में मायावती ने की जनसभा, विपक्षियों पर साधा निशाना, बोलीं-सभी धर्मों की पार्टी है बसपा

मीरजापुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के छठवें और सातवें चरण के लिए होने वाले मतदान से पूर्व मीरजापुर की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा कांग्रेस को निशाने पर रखा। भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए बोली बसपा सभी धर्मों की पार्टी है। जो सभी के विकास की बात करती है। बसपा सुप्रीमो मायावती गुरुवार को मीरजापुर लोकसभा क्षेत्र के मड़िहान तहसील के देवरी कला गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बोल रहीं थीं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की दशा और दिशा तय करने वाला है। सपा, भाजपा और कांग्रेस को निशाने पर रखते हुए कहा इन पार्टियों ने दलितों पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को ठगने का काम किया है। कहा बसपा शासन काल की कानून व्यवस्था और सरकार की नीतियों को सभी ने सराहा है आज उसकी याद भी लोगों को आ रही है। 

उन्होंने बसपा उम्मीदवार को समर्थन देने का आह्वान करते हुए दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक समाज के लोगों का आह्वान करते हुए तथा एक उम्मीदवार पर तंज कसते हुए कहा कि ठगने और पाला बदलने वालों से सावधान रहने पर ज़ोर देते हुए कहा कि जिस पार्टी ने नाम दिया पहचान दिया जो उसका नहीं हुआ तो भला वह मीरजापुर के गरीब पिछड़े मेहनतकश मतदाताओं का भला कैसे हो सकता है। ऐसे लोगों से दूर रहने की सलाह देते हुए बसपा सुप्रीमो ने मीरजापुर भदोही तथा राबर्ट्सगंज, सोनभद्र के बसपा उम्मीदवारों को विजई बनाकर सदन में भेजने का आह्वान किया। 

इस दौरान मीरजापुर लोकसभा प्रत्याशी मनीष त्रिपाठी, भदोही लोकसभा प्रत्याशी हरिशंकर सिंह और राबर्ट्सगंज सोनभद्र लोकसभा के प्रत्याशी धनेश्वर गौतम के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के पश्चात वह बिहार के बक्सर लोकसभा क्षेत्र में बसपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गई। जनसभा में मायावती को सुनने के लिए हजारों की संख्या में भदोही, सोनभद्र से लोग उमड़ पड़े थे।

ये भी पढ़ें -निरहुआ के रोड शो में पहुंचे MP के सीएम मोहन यादव, कहा-विकास में नंबर 1 बनेगा भारत, चल रही मोदी लहर