अमेठी: संविदा लाइनमैन की मौत, परिजनों ने मांगे न मानने पर किया दाह संस्कार से इनकार

अमेठी: संविदा लाइनमैन की मौत, परिजनों ने मांगे न मानने पर किया दाह संस्कार से इनकार

अमेठी, अमृत विचार। संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बेलखरी गांव निवासी संविदा लाइनमैन की मृत्यु होने पर परिजनों ने परिवार के एक सदस्य की नौकरी तथा आर्थिक सहायता की मांग कर रहे हैं मांग पूरी न होने पर दाह संस्कार से इन्कार कर दिया है ।

बेलखरी गांव निवासी राजकुमार कोरी पीठीपुर उप केंद्र के अंतर्गत  संविदा पर लाइनमैन का काम करता था। वह शनिचरा गांव में बुधवार को जब लाइन ठीक कर रहा था तभी विद्युत कर्मचारियों के लापरवाही के चलते बिजली आ गई थी जिसकी चपेट में आने से वह घायल हो गया था। लखनऊ में ट्रामा सेंटर पहुंचने पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव बृहस्पतिवार की शाम घर पहुंचा। साथ में इलाज करने गए अवरअभियंता जब रास्ते से चले गए इसको सुनकर परिजन आक्रोशित हो गए और परिवार के एक सदस्य की नौकरी तथा 7:30 लाख रुपए नगद आर्थिक सहायता की मांग को लेकर के घर पर ही शव रखकर धरना प्रदर्शन करने लगे। 

थाना अध्यक्ष श्रीराम लोगों को प्राथमिकी दर्ज करने का आश्वासन देकर के वापस चले गए मृतक की पत्नी सीमा ने बताया जब तक उसे आर्थिक सहायता नहीं मिल जाती सर्विस का लिखित आश्वासन नहीं मिल जाता तब तक वे दाह संस्कार नहीं करेंगे। 


ये भी पढ़ें -अमित शाह का दावा- कांग्रेस इस बार 40 सीटें भी नहीं जीतेगी, सपा को चार भी नसीब न होंगी

ताजा समाचार

Unnao: थाने से बुलावा आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मची चीख पुकार, इस वजह से पुलिस ने बुलाया था...
अयोध्या: 1600 किलो की गदा व 1100 किलो का धनुष-बाण रामलला को समर्पित
प्रतापगढ़: डिजिटल साइनेज बोर्ड बतायेगा आपदा से राहत और बचाव के तरीके, डीएम ने जनसुनवाई कक्ष में किया शुभारंभ
बहराइच: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सीओ ने फोरेंसिक टीम के साथ लिया जायजा
अंबेडकरनगर: प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम
कासगंज: अलीगढ़ से चोरी हुए 42 Vivo कंपनी के मोबाइल सहित तीन गिरफ्तार