कासगंज: छह दिन पहले घर से लापता हुई महिला का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप

भाई ने पति पर लगाया गला दबाकर हत्या का आरोप, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कासगंज: छह दिन पहले घर से लापता हुई महिला का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप
मृतका नेक्सी का फाइल फोटो।

कासगंज, अमृत विचार। कासगंज थाना क्षेत्र के गांव बरीखेड़ा से लगभग छह दिन पूर्व लापता हुई महिला का शव कालीनदी किनारे बाग में जामुन के पेड़ पर लटका हुआ मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।भाई ने पति पर गला दबाकर हत्या कर देने और शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।

थाना ढोलना के गांव बरखुरदार पुर निवासी जोगराज सिंह ने अपनी पुत्री नेक्सी का विवाह लगभग दस वर्ष थाना अमांपुर के गांव बरीखेड़ा निवासी लटूरी सिंह पुत्र किशोरी लाल के साथ किया था। बीती 11 जून को विवाहिता लापता हो गई थी। ससुरालीजनों ने पिता को नेक्सी के भाग जाने की सूचना दी थी। इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई थी। रविवार की सुबह परिजनों को सूचना मिली कि नेक्सी का शव गांव बजीरपुर के निकट काली नदी के किनारे बाग में जामुन के पेड़ पर लटका हुआ है। 

जानकारी मिलते ही ससुरालीजन और भाई नीरज परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गया। बहन के शव को देखकर विलाप करने लगा। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर रामवकील ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। परिजनों और ससुरालीजनो से पूछतांछ की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भाई का आरोप है कि बहनोई लटूरी सिंह ने गला दबाकर हत्या की है। शव फंदे पर लटका दिया है। इंस्पेक्टर रामवकील ने बताया कि तहरीर मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जोभी तथ्य प्रकाश में आयेंगे। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएंगी।

ये भी पढे़ं- कासगंज: महेश नवमी महोत्सव में शिव विवाह का हुआ आयोजन, अथितियों को किया गया सम्मानित