शाहजहांपुर: सुखवीर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चाचा-भतीजा गिरफ्तार

शाहजहांपुर: सुखवीर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चाचा-भतीजा गिरफ्तार

आरोपी पुलिस हिरासत में

शाहजहांपुर, अमृत विचार। कटरा में सुखवीर हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर आरोपी चाचा-भतीजे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रस्सी बरामद कर ली। पूछताछ के दौरान आरोपी अनिल ने बताया कि उसकी बहन को मृतक का तहेरा भाई अगवा करके ले गया था। मृतक उन पर टाइटिंग कसता था। इसीलिए उसने अपने चाचा की मदद से गला दबाकर मारडाला था।

कटरा थाना क्षेत्र के गांव हीरपुर निवासी 17 वर्षीय सुखवीर का शव 11 मई को गांव के बाहर पेड़ से रस्सी से लटका हुआ मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की गई थी और शरीर में चोट के निशान थे। पुलिस ने मृतक सुखवीर के पिता हरवीर की तहरीर पर 12 मई को कप्तान, राजू, अनंगपाल, अनिल निवासी हीरपुर थाना कटरा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पुलिस घटना की विवेचना कर रही थी और साक्ष्य जुटा लिए थे। 

प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी को गुरुवार की सुबह सात बजे सूचना मिली कि हत्यारोपी राजू व अनिल गांव रसेवन के पास खड़े है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान अनिल ने बताया कि उसकी बहन को मृतक सुखवीर का तहेरा भाई अरुण कुमार भगाकर ले गया था। 

घटना वाले दिन आरोपी अनिल नदी के किनारे जानवर चरा था और उसका चाचा राजू खाना लेकर पहुंच गया था। मृतक सुखवीर ने अनिल को टाइटिंग कसते हुए कहा कि तेरी बहन को मेरा तहेरा भाई अरुण भगाकर ले गया है। अनिल तथा उसके चाचा ने गुस्से में आकर सुखवीर का रस्सी से गला कसकर मारडाला और शव को पेड़ से लटका दिया था। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। टीम में उप निरीक्षक इतेश तोमर आदि थे।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: दबंगों ने एथलेटिक्स कोच को पीटा, दहशत में खिलाड़ियों ने स्टेडियम जाना छोड़ा