Banda: घर से भागे प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया बरामद...कोतवाली परिसर में मंदिर में कराई शादी, परिजनों ने खुशी से किया विदा

बांदा में कोतवाली स्थित मंदिर में प्रेमी जोड़े की कराई गई शादी

Banda: घर से भागे प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया बरामद...कोतवाली परिसर में मंदिर में कराई शादी, परिजनों ने खुशी से किया विदा

बांदा, अमृत विचार। घर से भागे प्रेमी जोड़े को बरामद करने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की मौजूदगी में कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में शादी कराई। प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया। परिजनों ने खुशी से युवती को ससुराल विदा किया। 

बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत उमरहनी गांव निवासी गुड़िया देवी (18) पुत्री लवकुश का बिसंडा थाना क्षेत्र के शिव गांव निवासी रिश्तेदार रिशु (19) पुत्र रामबहोरी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को दोनों अपने परिजनों को बिना बताए भाग गए। युवती के पिता ने बबेरू कोतवाली पर गुमशुदा होने की सूचना दर्ज कराई।

पुलिस ने युवती की तलाश करते हुए प्रेमी के साथ बरामद कर लिया है। दोनों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए जिद पर अड़ी रही। दोनों पक्षों के परिजनों ने आपसी सहमति बनाकर दोनों की कोतवाली स्थित शबरी माता मंदिर में जयमाल डलवाकर व मुंह मीठा करा कर धूमधाम से शादी कराई। दोनों पक्षों ने परिणय सूत्र में बंधने वाले प्रेमी जोड़े को आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें- Banda News: डीएम ने परखी स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था...मतगणना की तैयारियों का भी किया निरीक्षण

ताजा समाचार