Bareilly News: रोहित का बयान दर्ज, अब पुलिस ने चरनपाल सोबती को बुलाया

Bareilly News: रोहित का बयान दर्ज, अब पुलिस ने चरनपाल सोबती को बुलाया

demo image

बरेली, अमृत विचार। बिल्डर चरनपाल सिंह सोब्ती और उनके बेटे-बेटी समेत कई के खिलाफ हत्या की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज कराने वाले सरिया व्यापारी रोहित गुप्ता का शुक्रवार को कैंट पुलिस ने बयान दर्ज किया। पुलिस ने अब चरनपाल सिंह सोब्ती को भी बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया है। इससे पहले बिल्डर की ओर से भी थाना प्रेमनगर में रोहित गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।

बुखारा रोड पर सरिया की फर्म गुलजारी लाल कंठीराम के मालिक रोहित गुप्ता ने मॉडल टाउन में रहने वाले चरनपाल सिंह सोब्ती, उनके बेटे दिव्यजोत, बेटी आकृति के अलावा वरिंदर सिंह, टीबरीनाथ मंदिर रोड निवासी ललित गोयल और ख्वाजा कुतुब निवासी दिनेश शर्मा के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट में सरिया के 12 लाख रुपये का भुगतान न करने का आरोप लगाया था। 

रोहित का कहना था कि बकाया मांगने पर आरोपियों ने 12 अप्रैल को लालफाटक के पास उन पर जानलेवा हमला कर दिया था। थाना प्रभारी जेएन पांडे ने बताया कि रोहित का बयान दर्ज कर लिया है। अब आरोपी पक्ष का बयान लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली: चुनाव आयोग के आदेशों की शिक्षकों ने उड़ाईं धज्जियां, भाजपा उम्मीदवार को लड़ाया चुनाव...अब लटकी कार्रवाई की तलवार