रामपुर: प्रेम विवाह रचाने वाली महिला का पति दो दिन से लापता, फुफेरे देवर पर लगाया आरोप

रामपुर: प्रेम विवाह रचाने वाली महिला का पति दो दिन से लापता, फुफेरे देवर पर लगाया आरोप

मसवासी, अमृत विचार: चौकी क्षेत्र के एक गांव में एक युवक से प्रेम विवाह रचाने वाली महिला ने फुफेरे देवर पर पति को गायब करने का आरोप लगाया है। इस मामले की तहरीर पुलिस को सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई है। महिला ने पति की हत्या की आशंका जताई है। 

चौकी क्षेत्र के युवती ने कुछ दिनों पूर्व गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग के चलते शादी रचाई थी। आरोप है कि ससुरालजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में कुछ दिनों पूर्व पंचायत हुई थी। पंचायत में महिला को उसके पति के घर भेज दिया गया था। 

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। प्रेम विवाह रचाने वाली महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में अवगत कराया है कि उसका पति घर से दो दिन से लापता है। उसके पति को उसका फुफेरा भाई बुलाकर ले गया था। उसके बाद से उसका पति घर नहीं लौटा है। पत्नी ने आशंका जताई है कि उसके पति की हत्या कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

पुलिस ने इस मामले में युवक के फुफेरे भाई को बुलाया लेकिन, महिला के पति का फुफेरा भाई  घर से लापता है। पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। लापता युवक को तलाशने में गांव के कुछ लोगों की मदद भी ले रही है। उधर क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता ने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत चौकी पुलिस से की है। 

महिला का आरोप है कि उसका पति आए दिन मारपीट करता रहता है। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देता है तहरीर मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: सपा नेता आजम खां के खिलाफ HC के फैसले को SC में चुनौती देंगे आकाश