पीलीभीत: बुलेट पर सवार बदमाशों ने लूटी जूता व्यापारी की बाइक, विरोध करने पर पीटा...छानबीन में जुटी पुलिस

पीलीभीत: बुलेट पर सवार बदमाशों ने लूटी जूता व्यापारी की बाइक, विरोध करने पर पीटा...छानबीन में जुटी पुलिस

demo image

बिलसंडा, अमृत विचार। जूता व्यापारी को रास्ते में रोक बुलेट बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।  बदमाशों ने व्यापारी की बाइक लूट ली। विरोध करने पर मारपीट की गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। एएसपी ने भी मौका मुआयना किया।

चेकिंग कराकर बदमाशों का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

करेली थाना क्षेत्र के गांव बमरोली निवासी मोहम्मद सगीर की गांव में ही जूते की दुकान है। बताते हैं कि वह गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह बिलसंडा से जते से भरा गत्ता लेकर बाइक से गांव जा रहे थे। करेली मार्ग पर गांव बबूरा से कुछ आगे पहुंचते ही पीछे से बुलेट बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने रोक लिया और तमंचे की नोक पर ले लिया। बदमाशों ने व्यापारी की पहले तलाशी ली और उसका मोबाइल छीना। जेब में रुपए न मिलने और विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी की पिटाई की। 

इतना ही नहीं उसकी जेब में रखें कुछ जरूरी कागजात और बाइक लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बमरौली गांव की तरफ भाग गए। कुछ राहगीरों को रोक व्यापारी ने घटना की जानकारी दी। राहगीरों के फोन से ही करेली पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद बिलसंडा और करेली पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची। बदमाशों की तलाश को पुलिस ने चेकिंग की, लेकिन बदमाश नहीं मिल सके। करेली पुलिस ने व्यापारी से मिली तहरीर पर अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज की। 

उधर एएसपी विक्रम दहिया, सीओ बीसलपुर विशाल चौधरी ने भी मौका मुआयना कर जानकारी की। घटना के बाद पुलिस गश्त पर सवाल उठाए जाते रहे। फिलहाल पुलिस अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: युवती से दिनदहाड़े लूटा मोबाइल, पुलिस ने आरोपी दबोचा...पूछताछ कर रही टीम