Kanpur News: नकली माल बेचने का आरोप...व्यापारियों ने जूतों से की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

कानपुर में नकली बीड़ी बेचने के आरोप में जूतों से पिटाई

Kanpur News: नकली माल बेचने का आरोप...व्यापारियों ने जूतों से की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

कानपुर, अमृत विचार। कलक्टरगंज थानाक्षेत्र के नयागंज बाजार में शुक्रवार को बीडी कंपनी का नकली माल बेचने के आरोप में एक दुकानदार की व्यापारी के पिता ने पिटाई कर दी। दुकानदार की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। देर शाम तक दोनों पक्ष की ओर से बड़ी संख्या में व्यापारी कलक्टरगंज थाने में पहुंचे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

नयागंज स्थित नागेश्वर मंदिर के पास एक दुकानदार सिगरेट, बीड़ी समेत कई सामान का थोक व फुटकर की बिक्री करता है। एक व्यापारी के पास मुर्शिदाबाद की एक बीड़ी कंपनी की एजेंसी है। व्यापारी व उनके पिता समेत दस से 15 लोग दुकानदार के यहां पहुंचे। कंपनी की नकली बीड़ी बेचने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। व्यापारी के पिता ने जूता उठाकर दुकानदार को पीटना शुरू कर दिया।

व्यापारी व उसके साथी दुकानदार को पीटते हुए कलक्टरगंज थाने ले गए। थाने में आरोप लगाया कि दुकानदार के यहां से कंपनी की नकली बीड़ी बरामद हुई है। थाने में घंटों चलीं पंचायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इंस्पेक्टर ललित कुमार ने बताया कि देर शाम तक किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: तलाक के दबाव पर बेटी ने लगा ली फांसी...बेबस पिता खिड़की से बचाने का करता रहा प्रयास