Kanpur Crime: तलाक के दबाव पर बेटी ने लगा ली फांसी...बेबस पिता खिड़की से बचाने का करता रहा प्रयास

कानपुर में तलाक के दबाव पर पिता के सामने लगाई फांसी

Kanpur Crime: तलाक के दबाव पर बेटी ने लगा ली फांसी...बेबस पिता खिड़की से बचाने का करता रहा प्रयास

कानपुर, अमृत विचार। बाबूपुरवा में दो साल से पति से अलग मायके में रह रही महिला शुक्रवार को पिता के सामने फंदे से झूल गई। बेबस पिता ने छड़ी के सहारे बेटी को घसीटने का प्रयास किया, फिर लोगों को एकत्रित कर दरवाजा तोड़ा, लेकिन तब तक विवाहिता की मौत हो चुकी थी। वह पति के तलाक मांगने से परेशान थी। पति आए दिन तलाक लेने का दबाव डालता था।

बाबूपुरवा एनएलसी कॉलोनी निवासी रामचंद्र भदौरिया गेस्ट हाउस में मैनेजर हैं। उन्होंने करीब 10 वर्ष पूर्व बेटी स्नेहा भदौरिया (26) की शादी रेलवे में वेंडर का काम करने वाले सुमित सिंह के साथ की थी। उनके दो बेटियां तनवी (6) व आरवी (3) हैं। रामचंद्र के मुताबिक पति की आए दिन की नशेबाजी से तंग आकर बेटी पिछले दो सालों से बच्चों के साथ उनके साथ रह रही थी।

शुक्रवार सुबह वह गेस्ट हाउस जाने के लिए निकले तो खिड़की से देखा कि स्नेहा पंखे पर फंदा लगाकर गले में डाल रही थी। उन्होंने छड़ी से उसे घसीटने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। दरवाजा अंदर से बंद था, तोड़ने का प्रयास किया, दरवाजा न टूटने पर उन्होंने आसपास के लोगों को बुला कर दरवाजा तोड़ा, तब स्नेहा फंदे से लटक चुकी थी। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाबूपुरवा थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: गाली देने पर सिर पर पत्थर पटककर हत्या... इलाके में फैली सनसनी