Kanpur Murder: गाली देने पर सिर पर पत्थर पटककर हत्या... इलाके में फैली सनसनी

कानपुर के ग्वालटोली में गाली देने पर सिर पर पत्थर पटककर हत्या

Kanpur Murder: गाली देने पर सिर पर पत्थर पटककर हत्या... इलाके में फैली सनसनी

कानपुर, अमृत विचार। ग्वालटोली थाना क्षेत्र में नशेबाज चचेरे भाई के गाली देने पर युवक ने उसके सिर पर पत्थर पटक कर नृशंस हत्या कर दी। परिजन लहूलुहान हालत में उसे उर्सला ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक ने जांच की।

ग्वालटोली अहिरन टोला निवासी 22 वर्षीय लंदन मजदूरी करके गुजारा करता था। वह नशे का लती था। शराब पीकर अक्सर इलाके में झगड़ा करता था। शुक्रवार देर रात भी आरोपी शराब पीकर घर आया और चचेरे भाई वीरेंद्र से गाली गलौज करने लगा।

वीरेंद्र ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट करने लगा। आरोप है कि इसी बीच वीरेंद्र ने पास पड़ा पत्थर उठाकर लंदन के सिर पर मार दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। आनन फानन में परिजन उसे उर्सला अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस संबंध में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार में बताया हत्यारोपी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों से तहरीर लेकर हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर करवाई की जाएगी।

हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया

अति संवेदनशील घनी आबादी वाले इलाके के बीच बीच से सनसनी फ़ैल गई। हत्या से शोर शराबा मचा तो लोग घरों से बाहर निकल आए। इस दौरान घटनास्थल पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।