Unnao News: खराब खाना की शिकायत पर ग्राहक को ढाबा संचालक ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज

उन्नाव में ढाबा संचालक ने ग्राहक को पीटा

Unnao News: खराब खाना की शिकायत पर ग्राहक को ढाबा संचालक ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज

उन्नाव, अमृत विचार। सफीपुर में खराब‌ खाने को लेकर ग्राहक व संचालक में हुए विवाद के बाद दोनों पक्ष से गालीगालौज के साथ जमकर मारपीट हुई। ग्राहक पक्ष से दो लोग घायल हो हुए। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर दी है। ग्राहक पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने संचालक व एक कर्मी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

बता दें सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लोहार खेड़ा निवासी प्रवीण पुत्र अशोक दुबे ने दी तहरीर में बताया कि बीती देररात करीब एक बजे वह अपने साथियों के साथ उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित गांव जमलुद्दीनपुर स्थित प्रधान ढाबे पर खाना खाने गया था। खाना खाते समय कर्मचारी से पनीर की सब्जी लाने को कहा। वह जो सब्जी  लाया वह खाने पर बेहद खराब लगी।

जिसकी शिकायत उन लोगों ने ढाबा संचालक सनी निवासी गांव अमर थाना अचलगंज से की। जिस पर वह गालीगलौज के साथ मारपीट करने लगा। वहीं संचालक ने दी तहरीर में बताया कि प्रवीण दुबे व इनके अन्य साथी काफी नशे में थे। खाने के पैसे मांगने पर उन लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और मारपीट की। प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण सिंह ने बताया कि ग्राहक की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Unnao News: जिले को बाढ़ की विभीषिका से बचाने के लिये प्रशासन ने कसी कमर...जिला प्रशासन तैनात करेगा 276 नावें