Unnao Crime: चाचा ने भतीजे के पेट मे मारी चाकू...हालत गंभीर होने पर कानपुर, आवेश में आकर घटना को दिया अंजाम

उन्नाव में चाचा ने भतीजे के पेट मे मारी चाकू

Unnao Crime:  चाचा ने भतीजे के पेट मे मारी चाकू...हालत गंभीर होने पर कानपुर, आवेश में आकर घटना को दिया अंजाम

उन्नाव, अमृत विचार। असोहा थाना क्षेत्र निवासी संविदा विद्युत कर्मी की अपने चाचा का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर चाचा ने आवेश में आकर भतीजे के पेट में चाकू मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालात गम्भीर होने का डॉक्टर ने उसे कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

असोहा थाना क्षेत्र के गोरेन्दा गांव निवासी संतोष पुत्र राम आसरे पाठकपुर पावर हाउस में संविदा कर्मचारी है। देर रात वह नशे की हालत में अपने घर पहुंचा। घर पहुंचने पर उसका चाचा शीतल प्रसाद से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। 

गाली गलौज होने पर चाचा शीतला प्रसाद पुत्र स्व. शंकर प्रसाद ने विरोध किया लेकिन नशे में धुत संतोष नही माना। जिसके बाद आवेश में आकर चाचा शीतला प्रसाद ने भतीजे संतोष के पेट में चाकू मार दिया। जिससे संतोष गम्भीर रूप से घायल हो गया और चीखने चिल्लाने लगा। 

इस दौरान घर पर मौजूद लोग दौड़े और उन्हें असोहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

जिला अस्पताल से भी संतोष को इलाज के लिये कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी राम औतार ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Unnao News: खराब खाना की शिकायत पर ग्राहक को ढाबा संचालक ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज