छत्तीसगढ़ में युवती का फोटो वायरल करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में युवती का फोटो वायरल करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा के निहारिका स्थित एक निजी बैंक में काम करने वाली युवती के साथ छेड़छाड़ व फोटो वायरल करने के मामले में पीडि़ता का शिकायत पर पुलिस ने बैंक के दो शाखा प्रबंधकों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

सिविल लाइन थाना रामपुर क्षेत्र में यह घटना हुई। बताया जा रहा कि बैंक में काम करने वाली महिला ने बैंक प्रबंधक सनी सिंह, इसी बैंक के दर्री ब्रांच के मैनेजर उमाकांत शर्मा व अमन विश्वकर्मा के विरूद्ध मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। वही इस मामले में मुम्बई निवसी युवती सुजाता के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया। 

जहां तीन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया वहीं सुजाता को पुलिस मुंबई से गिरफ्तारी करने की बात कह रही है। निहारिका स्थित एचडीएफसी बैंक में एक युवती काम करती थी। युवती का आरोप है कि बैंक में काम करने वाले सनि सिंह, बैंक मैनेजर उमाकांत शर्मा, अमन विश्वकर्मा, उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। 

प्रताड़ित होने के बाद काम छोड़कर दूसरे बैंक में जॉब के लिए गई वहां पर भी इनके द्वारा वहां के कर्मचारियों को युवती के बारे में गलत आरोप लगया गया और किसी युवक के साथ युवती का फोटो भी वायरल किया गया। जब सारी हदें पार हो गईं तब युवती ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। 

ये भी पढ़ें- राकेश दौलताबाद का निधन, बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से थे निर्दलीय विधायक

ताजा समाचार

Kanpur News: टूल एंड डाई तथा मैकेट्रोनिक्स में डिप्लोमा से संवार सकते भविष्य, MSME में आवेदन की ये है आखिरी डेट
हमने अपने सभी समर्थकों को निराश किया, मैं टीम की तरफ से माफी मांगता हूं : नजमुल हुसैन शांतो
Exclusive: नए नियमों का पेंच: 80 साल के बुजुर्ग के पिता का मांग रहे आधार, सात दिनों में नहीं बन सका एक भी मृत्यु प्रमाण पत्र
बहराइच: अब मेडिकल कॉलेज में मिलेगी सीटी स्कैन की सुविधा, डिप्टी सीएम ने किया वर्चुअल उद्घाटन
Madan Mohan Malviya University: समर्थ पोर्टल लांच करने वाला प्रदेश का पहला विश्वविद्यालय, राज्यपाल ने किया उद्धाटन
Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी-जहीर की शादी का विरोध, लगाए गए पोस्टर