बदायूं: गर्मी की वजह से 70 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, परिवार में था अकेला 

भीषण गर्मी के कारण बुजुर्ग को आया था तेज बुखार, चिकित्सकों ने नहीं किया इलाज

बदायूं: गर्मी की वजह से 70 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, परिवार में था अकेला 

बदायूं, अमृत विचार। भीषण गर्मी की वजह से जनहानि होनी शुरू हो गई है। अधिक गर्मी के कारण 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। अकेले रह रहे बुजुर्ग को तेज बुखार आया था। पड़ोसी चिकित्सक के पास ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने इलाज करने से इंकार कर दिया। इलाज के अभाव में डॉक्टर की दुकान पर ही उनकी मृत्यु हो गई। परिवार में सदस्य के नाम पर पोते की पुत्री को पड़ोसियों ने सूचित कर दिया है। उसके आने पर ही बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक थाना मुजरिया क्षेत्र में ग्राम कोल्हाई निवासी वेदराम पुत्र नाथूलाल उम्र 70 वर्ष मेहनत मजदूरी करके भरण पोषण करते थे। परिवार में मात्र एक परनातिन थी। जिसकी वह पांच वर्ष पूर्व उन्हें शादी कर दी। वह घर में अकेले ही रहते थे। स्वयं ही  खाना बनाकर पकाते  खाते थे। शनिवार को  उच्च तापमान होने के कारण उनके अंदर व्याकुलता व्याप्त हो गई। कई बार छाया में बैठकर उन्होंने हाथ पैर पानी से धुए।  

पड़ोसी ने हालात खराब होने पर गांव के निजी चिकित्सक के यहां उपचार हेतु ले जाया गया। निजी चिकित्सक ने बेदराम का तापमान नापा तो 107 डिग्री फॉरेनहाइट होने के कारण उपचार करने से इनकार कर दिया। इसी दौरान उनकी मृत्यु हो गई।  पड़ोसियों ने चारपाई लाकर वेदराम के शव को उठाकर उनके घर पर रख दिया। साथ ही मृतक के परनातिन को फोन से अवगत करा दिया। उसके आने के बाद ही बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बदायूं: मक्के की फसल के बचाव को कृषि विभाग ने जारी की एडवाइजरी, फसल पर आर्मी वर्म कीट का खतरा

ताजा समाचार

अरविंद अकेला कल्लू और ऋचा दीक्षित की भोजपुरी फिल्म 'कलयुगी ब्रह्मचारी 2' का ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO
Eid Ul Adha 2024: कानपुर में नमाजियों ने नमाज अदा कर गले मिलकर दी मुबारकबाद...कुर्बानियों का दौर शुरू, ड्रोन से होती रही निगरानी
Eid-ul-Adha 2024: लखनऊ में अदा की गई नमाज, देश की सलामती और गर्मी से निजात की मांगी दुआ
देहरादून के रायपुर में हुआ गोलीकांड, 1 की मौत 2 घायल
बाराबंकी: छत पर सोया था पूरा परिवार, भोर में अचानक भरभरा कर गिरी, पति-पत्नी और दो बच्चे गंभीर घायल
चीन के प्रधानमंत्री Li Qiang ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मतभेदों का उचित समाधान निकालने पर जताई सहमति