बरेली: LLB, BLLB and LLM की 43 केंद्रों पर होगी परीक्षाएं, 28 से होगी परीक्षा 

रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने परीक्षा केंद्र किए निर्धारित, 28 से होगी परीक्षा

बरेली: LLB, BLLB and LLM की 43 केंद्रों पर होगी परीक्षाएं, 28 से होगी परीक्षा 

बरेली, अमृत विचार। रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने एलएलबी, एलएलएम समेत अन्य पाठ्यक्रमों की परीक्षाओं के केंद्र निर्धारित कर दिए हैं। 28 मई से शुरू हो रहीं परीक्षाएं नौ जिलों के 43 केंद्रों पर होंगी।

परीक्षा नियंत्रक के मुताबिक बीबीए, बीसीए, बीलिब, एमलिब, पीजीडीसीए, बीकॉम वित्त एवं वित्तीय सेवा, एलएलएम, एलएलबी, बीएएलएलबी, बीएससी कृषि, एमएससी कृषि की परीक्षा के केंद्र निर्धारित कर दिए गए हैं। बरेली में 13 केंद्र बनाए गए हैं, जिनमें बरेली कॉलेज में स्वकेंद्र समेत चार केंद्र बनाए गए हैं। छात्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर परीक्षा केंद्र देख सकते हैं। 000

बरेली कॉलेज में 1 जून से अवकाश, परीक्षाएं रहीं जारी
बरेली, अमृत विचार: बरेली कॉलेज ने 1 जून से 10 जुलाई तक ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित कर दिया है, हालांकि इस दौरान परीक्षाएं पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत जारी रहेंगी।

कार्यवाहक प्राचार्य प्रो. पंपा गौतम ने शनिवार को आदेश दिया कि रुहेलखंड विश्वविद्यालय के निर्देश के तहत ग्रीष्मकालीन अवकाश 1 जून से 10 जुलाई तक रहेगा। सभी शिक्षकों को निर्देश हैं कि विश्वविद्यालय की ओर से निर्धारित मुख्य परीक्षा, प्रयोगात्मक और मौखिकी परीक्षा के लिए जिन शिक्षकों को कार्य दिए गए हैं, वह निर्धारित तिथियों में परीक्षाएं अवश्य कराएं। इस दौरान जो शिक्षक परीक्षा या प्रवेश के दौरान ड्यूटी करेंगे, उन्हें एक के बदले एक प्रतिकर अवकाश दिया जाएगा।

बीकॉम की छूटी हुई मिड टर्म 28 को होंगी
बरेली कॉलेज में बीकॉम द्वितीय, चतुर्थ और षष्टम सेमेस्टर और एमकॉम की द्वितीय और चतुर्थ सेमेस्टर की मेजय या वोकेशनल विषय की छूटी हुई मिड टर्म परीक्षाएं 28 मई को होंगी। वाणिज्य विभागाध्यक्ष प्रो. भूपेंद्र सिंह ने बताया कि विद्यार्थियों के लिए यह अंतिम अवसर है, इसके बाद परीक्षा नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: स्वास्थ्य विभाग का एक्शन, मीरगंज में अवैध पैथोलॉजी लैब सील 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: एसडीएम के खिलाफ लामबंद हुए अधिवक्ता, शुरू किया धरना-प्रदर्शन
Kanpur Crime: जल्दी अमीर बनने के लालच में बन बैठे अपराधी...कैब चालक की गला रेतकर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
पीलीभीत: ऑपरेशन के बाद गलत टांके लगाने से प्रसूता की गई जान, दो मौतों के बाद परिवार में कोहराम, भाजपा विधायक भी पहुंचे गांव 
Kanpur News: पीएनबी और बैंक ऑफ बदौड़ा में मिले जाली नोट, फैली सनसनी, शाखा प्रबंधकों पर रिपोर्ट दर्ज
श्रृद्धालुओं में उत्साह : जेठ के चौथे बड़े मंगल पर जिले भर में किया गया भंडारे का आयोजन
नैनीताल: हाईकोर्ट ने कृषि विभाग में उपनल से लगे सहायक लेखाकारों की बहाली के दिए आदेश