अयोध्या: बस की टक्कर से महिला की मौत, दो टुकड़ों में बंट गया शरीर, कांप गया लोगों का कलेजा

डेढ़ किलोमीटर दूर जाकर गिरा दूसरा टुकड़ा

अयोध्या: बस की टक्कर से महिला की मौत, दो टुकड़ों में बंट गया शरीर, कांप गया लोगों का कलेजा

बड़ागांव/अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को दो सड़क दुर्घटना हुई। पहली सड़क दुर्घटना में रोडवेज बस की टक्कर से महिला की मौत हो गई और उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया। एक टुकड़ा बस में फंस जाने के कारण डेढ़ किलोमीटर दूर गिरा। जिसने भी यह हादसा देखा कांप कर रह गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेजा।

रविवार सुबह सनाहा गांव निवासी बीतना (55) पत्नी जगजीवन यादव राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के अरकुना चौराहे स्थित सड़क पार कर रही थी। इसी बीच अयोध्या से लखनऊ की ओर जा रही रोडवेज बस ने महिला को टक्कर ने मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शव के दो टुकड़े हो गए। एक टुकड़ा अरकुना चौराहे पर दूसरा डेढ़ किलोमीटर मुबारकगंज चौराहे पर जा गिरा।

यह दुर्घटना देख लोगों के कलेजे दहल गए। इसे लेकर हलका इंचार्ज हरे कृष्णा ने बताया कि शव के दो टुकड़े हो गए थे। जिससे इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।बस को चौकी में खड़ा करा लिया गया है और चालक परिचालक को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक मृतका के परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल 

रुदौली: कोतवाली के रुदौली के लखमीपुर गांव के निकट बाइक सवार युवक को विपरीत दिशा से रही पिकअप ने टक्कर मार दी। घायल बाइक सवार  युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली से मेडिकल कॉलेज अयोध्या रेफर किया गया है। 

रविवार की दोपहर लगभग 1 बजे  कोतवाली रुदौली के ग्राम खुसका आजाद नगर निवासी राम भवन ( 20) पुत्र रामचंद्र बाइक से अपनी बहन के घर सरायपीर जा रहे थे। रुदौली भेलसर मार्ग के लखमीपुर मोड़ के निकट विपरीत दिशा से आ रहे पिकप ने टक्कर मार दी। 

उधर से गुजर रहे ई रिक्शा चालक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली पहुंचा।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ अखिलेश उपाध्याय ने गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अयोध्या रेफर कर दिया। चौकी प्रभारी भेलसर मनीष चतुर्वेदी ने बताया टक्कर मारने के बाद पिकअप को लेकर ड्राइवर भाग निकला है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: दोस्त की हत्या करने वाला हत्यारोपी आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार, जानें वजह