शाहजहांपुर: कैंसर की बीमारी से तंग पूर्व प्रधानाचार्य ने गंगा में कूदकर दी जान, मचा कोहराम

बिना बताए निकल कर पहुंच गए पांचाल घाट, घर आई मौत की खबर

शाहजहांपुर: कैंसर की बीमारी से तंग पूर्व प्रधानाचार्य ने गंगा में कूदकर दी जान, मचा कोहराम

अल्हागंज/शाहजहांपुर, अमृत विचार। कस्बे में स्थित स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य ने कैंसर की बीमारी से परेशान होकर पांचाल घाट पर गंगा में कूदकर जान दे दी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य श्रीराम पाली कई माह से बीमार चल रहे थे। उपचार के दौरान जांच रिपोर्ट में उनको कैंसर बताया गया था। इसकी जानकारी किसी प्रकार उनको हो गई थी, जिससे वह काफी तनाव में रहते थे। कभी-कभी गंगा जी में कूदकर जान देने की बड़बड़ाते थे।

रविवार सुबह सात बजे वह अपने घर से बगैर किसी को बताए निकल आए और एक लड़के की सहायता से उसकी साइकिल पर बैठकर बस स्टेशन तक गए। कुछ देर बाद फर्रुखाबाद के लिए जाने वाली बस पर बैठकर पांचाल घाट गंगा तट पर पहुंच गए। जहां वह गंगा जी में कूद गए, जब तक लोग उनको बचा पाते, इसके पहले ही उनकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए और उनके शव को ले आए। पूर्व प्रधानाचार्य के दो पुत्र सौरभ कुमार और गौरव कुमार हैं। दोनों ही निजी कंपनियों में इंजीनियर हैं, इनके तीन पुत्रियां भी हैं। पूर्व प्रधानाचार्य स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज में 25 वर्षों तक शिक्षण कार्य से जुड़े रहे। अंग्रेजी प्रवक्ता के पद पर कार्य की शुरूआत की। बाद में प्रधानाचार्य पद से स्वेच्छा से रिटायरमेंट ले लिया। इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पूर्णागिरि जा रही श्रद्धालुओं की बस पर पलटा डंपर, 11 की मौत...10 अन्य घायल