बरेली: डग्गामार बसों के खिलाफ अभियान चलाने का दावा करके भूले अफसर

सप्ताह भर पहले एक बस पुल से नीचे गिरने के बाद किया था दावा

बरेली: डग्गामार बसों के खिलाफ अभियान चलाने का दावा करके भूले अफसर

बरेली, अमृत विचार। पिछले दिनों पीलीभीत से दिल्ली के बीच चलने वाली डग्गामार बस के फतेहगंज पश्चिमी के पास फ्लाईओवर से गिरने के बाद परिवहन विभाग के अधिकारियों ने जल्द ही ऐसी बसों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने का दावा किया था लेकिन अब तक यह अभियान शुरू नहीं हुआ है।

परिवहन विभाग और पुलिस की मिलीभगत से शहर से देहात तक के अलग-अलग इलाकों से बड़े पैमाने पर डग्गामार बसें दिल्ली-जयपुर समेत कई शहरों के लिए निकलती हैं। शहर में ही अफसरों की नाक के नीचे शहामतगंज चौराहे के पास कई ट्रैवल एजेंसियों ने अपने दफ्तर बना रखे हैं जिनकी दर्जनों बसें शाम से रात तक दिल्ली और जयपुर के लिए निकलती हैं। इसके अलावा चौपुला क्रॉसिंग से भी डग्गामार बसें चलती हैं। फतेहगंज पश्चिमी, शाही और शेरगढ़ में भी इन बसों के अड्डे हैं।

सप्ताह भर पहले फतेहगंज पश्चिमी में दिल्ली जाने वाली एक डग्गामार बस ड्राइवर को नींद आ जाने की वजह से फ्लाईओवर से नीचे गिर गई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी। इसके बाद परिवहन विभाग के अफसरों ने डग्गामार बसों के खिलाफ अभियान चलाने का दावा किया लेकिन फिर उसे भूल गए। पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस और परिवहन विभाग के अफसरों की शह पर ही ये बसें चलने के आरोप लगते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली: पत्नी को किन्नर बताकर पहली रात में दिया तीन तलाक, साली पर शादी करने का बनाया दबाव