Unnao Crime: खेत में पड़ा मिला महिला का शव...एचटी लाइन टूटने का आरोप लगा परिजनों ने पांच घंटे किया हंगामा

उन्नाव में खेत में अधेड़ महिला का शव पड़ा मिला

Unnao Crime: खेत में पड़ा मिला महिला का शव...एचटी लाइन टूटने का आरोप लगा परिजनों ने पांच घंटे किया हंगामा

उन्नाव, अमृत विचार। अचलगंज थानांतर्गत सुपासी गांव निवासी महिला का झुलसा शव खेत के पास पड़ा मिला। परिजनों ने टूटी पड़ी एचटी लाइन की चपेट में आकर मौत होने की बात कह विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। करीब पांच घंटे चले हंगामे के बाद कार्रवाई का भरोसा दिए जाने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। 

सुपासी गांव निवासी रामबेटी (50) पत्नी स्व. कृपाशंकर गांव के बाहर स्थित खेत से मिट्टी लेकर लौट रही थी। तभी रास्ते में एचटी लाइन टूटी पड़ी थी। इसमें करंट दौड़ रहा था। रामबेटी का पैर उसी में फंस गया और करंट की चपेट में आकर झुलसने से उसकी मौके पर मौत हो गई। 

उसके बेटे विक्रम ने बताया कि घटना की सूचना पाते ही बिजली कर्मी पहुंचे और टूटा तार जोड़कर भाग निकले और अब  तार की चपेट में आने से हादसा होने से भी इंकार कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची बदरका चौकी पुलिस को परिजनों ने शव नहीं उठाने दिया और विद्युत अभियंता को बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर एसओ पहुंचे और कार्रवाई का भरोसा देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

दिवंगत महिला के दो बेटे व दो बेटियों में एक बेटी की शादी हो चुकी है। एसओ संजीव कुमार ने मुआवजा दिलाने व दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। पांच घंटे बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। एसडीओ रवि यादव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: छह साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच कर मार डाला...आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया