Kanpur News: छह साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच कर मार डाला...आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया

कानपुर में कुत्तों ने बच्ची को मार डाला

Kanpur News: छह साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच कर मार डाला...आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया

कानपुर, अमृत विचार। गोविंद नगर, सीटीआई कच्ची बस्ती में रविवार देर रात कुत्तों ने घर के बाहर खेल रहे भाई, बहन को कुत्तों ने नोच डाला। चीख पुकार सुनकर दुकान संचालक ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

परिजनों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ डॉक्टरों ने छह वर्षीय बच्ची को मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित परिजनों ने सीटीआई पेट्रोल पंप के पास शव रख कर जाम लगा दिया।

सीटीआई कच्ची बस्ती निवासी छोटू, पत्नी पूजा, 6 वर्षीय बेटी खुशी व दो साल के बेटे भोला के साथ रहता है। छोटू शादी समारोह में काम करता है और उसकी पत्नी कूड़ा बीनने का काम करती है।

छोटू ने बताया कि रविवार रात काम से लौटने के बाद वह लोग खाना खा रहे थे, वही खुशी व भोला घर के बाहर खेल रहे थे। खेल खेल में दोनों बच्चे घर से कुछ दूरी पर सुनसान जगह पर पहुँच गए, जहां कुत्तों ने भोला पर हमला बोल दिया।

भाई को बचाने में कुत्तों ने खुशी को नोच डाला। शोर गुल सुनकर पास के एक चाय दुकानदार ने शोर मचा कर परिजनों को सूचना दी। परिजन दोनों को निजी अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने खुशी को मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित परिजनों ने नगर निगम व पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा शव रख कर रोड जाम कर दिया।