लखीमपुर खीरी: संदिग्ध हालत में पंखे के कुंडे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक की पत्नी व ससुराल वालों पर हत्या कर शव लटकाने की जताई आशंका  

लखीमपुर खीरी: संदिग्ध हालत में पंखे के कुंडे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शहर से सटे गांव सलेमपुर में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव कमरे में पंखे के कुंडे से लटका मिला है। मृतक के परिवार वालों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। 

गांव सलेमपुर कोन निवासी रामशरण निषाद ने बताया कि उसके पुत्र पवन विषाद (30) की शादी शहर के मोहल्ला अझुर्नपुरवा से हुई थी। शादी के बाद से ही पुत्र वधू और उसके मायके वाले पुत्र को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। कुछ दिन पहले पुत्र गोला गोकर्णनाथ चला गया था और वहीं रह रहा था। दो दिन पहले उसके पुत्र को पुत्र वधू ने फोन कर बुलाया था। रविवार की रात अत्यधिक गर्मी होने के कारण वह छत पर सो रहे थे। नीचे कमरे में पुत्र, उसकी पत्नी व दो बच्चे थे। 

आधी रात में उन्हें कुछ आहट हुई तो सोचा कि हो सकता है कि पुत्रवधू किसी काम से उठी हो। इसलिए वह छत से नीचे नहीं आए। सुबह करीब चार बजे घर में चीख पुकार मची। तब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके पुत्र का शव कुंडे से लटक रहा था। पुत्र वधू और पुत्र की सास व अन्य लोग भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के गले में दुपट्टा बंधा हुआ था और उसी से लिपटा हुआ लोहे का तार पंखे के कुंडे में बंधा था। पुत्र के दोनों पैर पूरी तरह से तख्त पर थे। उन्होंने पुत्रवधू और पुत्र के ससुराल वालों पर हत्या कर शव कुंडे से बांधने की आशंका जाहिर की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: फरधान में 90 हजार की नगदी और पांच लाख के जेवर चोरी, क्षेत्र में दहशत