बदायू: खेलते समय लापता हुई मासूम का कटीले तार पर लटका मिला शव, मचा कोहराम

बदायू: खेलते समय लापता हुई मासूम का कटीले तार पर लटका मिला शव, मचा कोहराम

कादरचौक, अमृत विचार: शासन के निर्देश के बाद भी खेत के चारों ओर तारकशी की जा रही है। थाना कादरचौक क्षेत्र के एक गांव में खेलते समय मासूम लापता हो गई।

परिजन और पुलिस ने मासूम की तलाश की। दोपहर चार बजे मासूम का शव तारकशी के ऊपर लटका था और उसके गले का धागा गर्दन में फंसा था। माना जा रहा है कि तारकशी के नीचे से गुजरने के प्रयास में उसकी मौत हुई होगी। परिवार में कोहराम मच गया। मासूम के पिता ने गांव निवासी एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव जोरी नगला निवासी मुकेश की ढाई साल की बेटी अंशिका सोमवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। सुबह वह लगभग साढ़े 11 बजे लापता हो गई। परिजनों ने इधर-उधर तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव पहुंचे। मासूम की तलाश शुरू की। 

दोपहर लगभग चार बजे मासूक के घर से तकरीबन सौ मीटर दूर एक खेत के कटीले तारों लटका हुआ उसका शव बरामद हो गया। मासूम का शव धागे के बल कटीले तार पर पड़ा था। मौके को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मासूम ने कटीले तार के नीचे से निकलने का प्रयास किया होगा। इसी दौरान उसके गले में पड़ा काले रंग का धागा कटीले तार में फंसा। जिससे वह कटीले तार पर लटक गई। 

माना जा रहा है कि धागे से उसका गला कस गया और उसकी मौत हो गई। मासूम के पिता मुकेश ने गांव निवासी एक युवक के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मासूम वहां तक कैसे पहुंची पुलिस इसकी जांच कर रही है। कादरचौक के थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि कटीले तार में बच्ची के गले का धागा फंसने से उसी गर्दन फंस गई। जिसके चलते उसकी मौत हुई है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बदायूं: ससुर ने किया दुष्कर्म, पति नहीं दिया साथ...शिकायत करने पर पीटा, जानिए एक महिला की बेबसी