लखनऊ : छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी व भाई को किया लहूलुहान

बीकेटी के चंवातारा स्थित राजकीय नलकूप संख्या-15 के पास हुई घटना, स्थानीय लोगों युवकों को दौड़ाकर पकड़ा, पुलिस को सौंपा

लखनऊ : छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी व भाई को किया लहूलुहान

संवाददाता, बख्शी का तालाब।  बीकेटी के चंवातारा स्थित राजकीय नलकूप में शराब के नशे में धुत्त दो युवक नहा रहे थे। इसी दौरान एक किशोरी भैंस चराने के लिए वहां पहुंची। तो दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध किया तो उसे पीटने लगे। चीखपुकार सुनकर पहुंचे बड़े भाई को दोनों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया। पिटाई कर भागने का प्रयास कर रहे दोनों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़कर धुनाई की। फिर पुलिस को सौंप दिया।

बख्शी का तालाब थाना के चंद्रिका देवी चौकी स्थित चन्वातारा मजरा कठवारा में सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे 16 वर्षीय किशोरी खेतों में अपनी भैंस चराने जा रही थी। तभी गांव के बाहर खेतों में राजकीय नलकूप संख्या 15 नम्बर तिराहे के पास शराब के नशे में धुत दो युवक पानी की टंकी में नहा रहे थे। किशोरी के मुताबिक उसको आता देख दोनों अश्लीलता करने लगे और उसे पकड़कर खींचने लगे। जिसका उसने विरोध किया तो डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया।

नाबालिग ने शोर मचाया तो भाई वहां पहुंच गया। दोनों युवकों ने बहन व भाई को भी पीट कर लहूलुहान कर दिया। पास के खेतों में काम कर रहे किसान भी मौके पर आ गए । लोगों को जुटता देख आरोपी बाइक से भागने लगे। किसानों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया गया है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है।पुलिस ने दोनों आरोपी आकाश सिंह निवासी भवानीपुर व अर्पित यादव निवासी छोटी देवरई को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें -मोहिनी हत्याकांड: पुलिस को चकमा देने के लिए संदिग्धों ने कई बार बदले कपड़े, कई हिरासत में-पूछताछ जारी