बरेली: अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम, व्यापारियों से जमकर नोकझोंक

बरेली: अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम, व्यापारियों से जमकर नोकझोंक

बरेली, अमृत विचार: नगर निगम की टीम ने सोमवार को कुतुबखाना पुल के नीचे दुकानदारों का अतिक्रमण हटाया। इस दौरान टीम की व्यापारियों से जमकर नोकझोंक हुई। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पुल के नीचे फड़ वालों का अतिक्रमण हटाने की मांग करते हुए टीम का घेराव कर लिया। काफी देर के हंगामे के बाद टीम ने अतिक्रमण हटाया।

नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ दस्ते के प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना की अगुवाई में टीम सोमवार दोपहर में कोतवाली रोड पर पहुंची। टीम ने सबसे पहले कुतुबखाना पुल के नीचे दुकानदारों का अतिक्रमण हटाया और सामान जब्त कर नगर निगम भेज दिया। टीम ने कुछ देर बाद कुमार टाॅकीज के पास दुकानों के बाहर लगे काउंटर, ठेले, कुर्सी आदि सामान को अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया। 

इसके बाद जिला अस्पताल रोड, घंटाघर, इंदिरा मार्केट और जिला पंचायत रोड तक अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों में खलबली मची रही। सभी अपने- अपने सामान समेट कर इधर उधर भागने में जुट गए। इसी दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारी नेता मनोज अरोड़ा, शोभित सक्सेना, दानिश जमाल, राजा सेठ आदि मौके पर पहुंच गए। व्यापारी नेताओं ने अफसरों के वाहन को घेर लिया और पुल के नीचे के मार्ग को अतिक्रमण मुक्त करने की मांग करने लगे। 

व्यापारी नेताओं ने कहा कि फड़ वालों को अस्थाई जगह दी जाएं, तभी समस्या का स्थाई निदान हो पाएगा। प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना ने बताया कि व्यापारियों को समझा बुझाकर शांत किया गया। हैं। टीम ने कई जगहों से अतिक्रमण हटाया है। अभी अभियान जारी रहेगा। अगर फिर से अतिक्रमण किया तो जुर्माना लगाया जाएगा और सामान भी जब्त किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बरेली: गर्मी से लोग बेहाल...पारा पहुंचा 43.8 डिग्री, सीजन के सबसे गर्म दिन और रात, ऐसे करें अपना बचाव

ताजा समाचार

Kanpur Crime: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर रोड की जाम
लखीमपुर खीरी: एसडीएम के खिलाफ लामबंद हुए अधिवक्ता, शुरू किया धरना-प्रदर्शन
Kanpur Crime: जल्दी अमीर बनने के लालच में बन बैठे अपराधी...कैब चालक की गला रेतकर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
पीलीभीत: ऑपरेशन के बाद गलत टांके लगाने से प्रसूता की गई जान, दो मौतों के बाद परिवार में कोहराम, भाजपा विधायक भी पहुंचे गांव 
Kanpur News: पीएनबी और बैंक ऑफ बदौड़ा में मिले जाली नोट, फैली सनसनी, शाखा प्रबंधकों पर रिपोर्ट दर्ज
श्रृद्धालुओं में उत्साह : जेठ के चौथे बड़े मंगल पर जिले भर में किया गया भंडारे का आयोजन