मिर्जापुर : सीएम योगी बोले बीजेपी मंदिर बनवाती है, सपा गोली चलवाती है

कहा,"पाकिस्तान की राग अलापने वाले वहा जाकर स्थिति देख ले, लोग भूखों मर रहे है"

मिर्जापुर : सीएम योगी बोले बीजेपी मंदिर बनवाती है, सपा गोली चलवाती है

अमृत विचार, मिर्जापुर। जिले के बिहसड़ा क्षेत्र में मंगलवार को एनडीए सांसद  प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के समर्थन मे आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा, काग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 47 डिग्री सेल्सियस तापमान के बावजूद उपस्थित भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सपा नें रामभक्तों पर गोली चलवाई थी और बीजेपी ने भव्य मंदिर बनवाकर दिया, यही फर्क है हमारें और उनके में। सीएम  योगी ने कहा कि भगवान राम अपनें मंदिर में विराजमान हो गए है।

वन गमन के दौरान जिन जिन लोगों से वो मिले थे उनके भी मंदिर बनवाए गए है। विपक्ष ये कर पाता क्या? उन्होंने विंध्य कॉरिडोर की चर्चा करते हुए कहा कि ये कार्य मिर्जापुर के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होने कहा कि इस नवरात्रि में 35 लाख लोगों ने दर्शन किया। आगामी दिनों मे ये एक करोड़ पहुंचेगी, मां का आशीर्वाद हम सब पर है। लोगों के आने से होटल,  टैक्सी, मालाफूल सहित सभी स्थानीय व्यापार सुदृढ होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि दंगाईयों को नियंत्रित करनें वाले पीएसी की 54 कंपनिया समाप्त कर दी गई थी और अब पीएसी का सम्मान पुनः वापस लौटा दिया।

जहां पीएसी पहुंच जाती है हड़कंप मच जाती है कि बुलडोजर भी आता होगा। अनुप्रिया पटेल के लिए वोट देने की अपील करते हुए आए हुए जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि 47 डिग्री सेल्सियस के बावजूद आपकी ये उपस्थिति निश्चित ही मिर्जापुर के विकास मे योगदान देगी। आपका एक-एक वोट मोदी को जाएगा और मिर्जापुर भी एक दिन वाराणसी व लखनऊ की तरह चमकेगा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पाकिस्तान का  राग अलापने वालें सपा और काग्रेस के लोग पड़ोसी देश मे जाकर देखें। आज भारत अस्सी करोड़ लोगों को राशन दे रहा है और पाकिस्तान में भुखमरी फैली है।

पहलें की सरकारों में सुबह घोटाले की खबर मिलती थी तो शाम को आतंकवादी घटना की सुचना मिलती है। ये बदलता भारत है। आपने 2014 व 2019 मे एक योग्य प्रत्याशी का चयन किया था, आप लोगों को दिख भी रहा होगा। उज्ज्वला योजना के अंतर्गत हर परिवारों को होली, दिवाली पर एक मुफ्त सिलेंडर मिलता है। छानबे क्षेत्र के हर जरूरतमंदो को पक्का मकान मिल गया है। कप प्लेट पर वोट देने की अपील करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 400 पार की बात करने पर इंडी गठबंधन वाले उछलने लगते है। इनकी सरकार बनने पर पर्सनल ला लागू किया जाएगा, बेटिया स्कूल नही जा पायेगी।

महिलाए बाजार नही जा पाएंगी। सभा के दौरान मंच पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, सांसद व एनडीए अपनादल (एस) की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल, नगर विधायक पंडित रत्नाकर मिश्र, मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल, एमएलसी विनीत सिंह, जिला प्रभारी सरोज कुशवाहा, लोकसभा प्रभारी रविन्द्रनाथ पाठक, नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर, छानबे मण्डल प्रभारी व कार्यक्रम संयोजक जय सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - UP में भीषण गर्मी, लखनऊ में ट्रांसफार्मर को ठंडा करने के लिए लगाए कूलर