रुद्रपुर: बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर लूट ली क्रेटा कार

रुद्रपुर: बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर लूट ली क्रेटा कार

रुद्रपुर, अमृत विचार। बुधवार की रात 12 बजे बाइक सवार बदमाशों द्वारा पिस्टल दिखाकर क्रेटा कार लूटने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना मिलते ही शहर में नाकाबंदी कर दी गयी और सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी। बावजूद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा, जबकि पुलिस चालक से लगातार पूछताछ कर वास्तविक घटना की जानकारी जुटाने में लग गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम डिबडिबा बिलासपुर यूपी निवासी युवराज सिंह की क्रेटा कार को मानपुर ओझा बिलासपुर निवासी छोटू विश्वास चलाता है और पिछले काफी समय से कार का चालक है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात 12 बजे चालक चंडीगढ़ नंबर की क्रेटा कार को लेकर काशीपुर बाईपास स्थित एक दुकान पर जा रहा था।

इस बीच बाइक पर सवार दो बदमाश आये और पिस्टल दिखाकर धमकी देने लगे। इसके बाद बाइक सवार में से एक युवक क्रेटा कार को लूट कर किच्छा की ओर फरार हो गया। बताया कि चालक द्वारा आनन-फानन में डायल 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही कोतवाल धीरेंद्र कुमार और बाजार चौकी प्रभारी पंकज मेहर पुलिस बल के घटनास्थल पहुंचे और चालक से जानकारी लेने के बाद सभी चीमा मोबाइल व बॉर्डर पर तैनात पुलिस बल को नाकाबंदी करने की सूचना दी। पुलिस ने काफी देर तक सघन चेकिंग अभियान चलाया। बावजूद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा, जबकि पूछताछ के दौरान चालक बार-बार घटनास्थल को बदल रहा था।

जिसके बाद पुलिस ने चालक को साथ लेकर लूटकांड की जांच शुरू कर दी। उधर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहीं चालक द्वारा बदलते बयान के कारण पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही जल्द खुलासा किया जाएगा।

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार