रुद्रपुर: बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर लूट ली क्रेटा कार

रुद्रपुर: बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर लूट ली क्रेटा कार

रुद्रपुर, अमृत विचार। बुधवार की रात 12 बजे बाइक सवार बदमाशों द्वारा पिस्टल दिखाकर क्रेटा कार लूटने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना मिलते ही शहर में नाकाबंदी कर दी गयी और सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी। बावजूद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा, जबकि पुलिस चालक से लगातार पूछताछ कर वास्तविक घटना की जानकारी जुटाने में लग गई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम डिबडिबा बिलासपुर यूपी निवासी युवराज सिंह की क्रेटा कार को मानपुर ओझा बिलासपुर निवासी छोटू विश्वास चलाता है और पिछले काफी समय से कार का चालक है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात 12 बजे चालक चंडीगढ़ नंबर की क्रेटा कार को लेकर काशीपुर बाईपास स्थित एक दुकान पर जा रहा था।

इस बीच बाइक पर सवार दो बदमाश आये और पिस्टल दिखाकर धमकी देने लगे। इसके बाद बाइक सवार में से एक युवक क्रेटा कार को लूट कर किच्छा की ओर फरार हो गया। बताया कि चालक द्वारा आनन-फानन में डायल 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही कोतवाल धीरेंद्र कुमार और बाजार चौकी प्रभारी पंकज मेहर पुलिस बल के घटनास्थल पहुंचे और चालक से जानकारी लेने के बाद सभी चीमा मोबाइल व बॉर्डर पर तैनात पुलिस बल को नाकाबंदी करने की सूचना दी। पुलिस ने काफी देर तक सघन चेकिंग अभियान चलाया। बावजूद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा, जबकि पूछताछ के दौरान चालक बार-बार घटनास्थल को बदल रहा था।

जिसके बाद पुलिस ने चालक को साथ लेकर लूटकांड की जांच शुरू कर दी। उधर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहीं चालक द्वारा बदलते बयान के कारण पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही जल्द खुलासा किया जाएगा।

ताजा समाचार

Kanpur: बिनगवां में केडीए ने 20 बीघा जमीन पर ध्वस्त किए कब्जे; बिना मानचित्र स्वीकृत कराए की गई थी प्लाटिंग
राम मंदिर में अब वीआईपी दर्शन बंद, रंग महल को लेकर हुआ ये बड़ा निर्णय 
Kanpur News: टूल एंड डाई तथा मैकेट्रोनिक्स में डिप्लोमा से संवार सकते भविष्य, MSME में आवेदन की ये है आखिरी डेट
हमने अपने सभी समर्थकों को निराश किया, मैं टीम की तरफ से माफी मांगता हूं : नजमुल हुसैन शांतो
Exclusive: नए नियमों का पेंच: 80 साल के बुजुर्ग के पिता का मांग रहे आधार, सात दिनों में नहीं बन सका एक भी मृत्यु प्रमाण पत्र
बहराइच: अब मेडिकल कॉलेज में मिलेगी सीटी स्कैन की सुविधा, डिप्टी सीएम ने किया वर्चुअल उद्घाटन