पीलीभीत: आंधी से बचने को जिस दीवार का लिया सहारा...उसी ने ले ली श्रमिक की जान, मचा कोहराम

पीलीभीत: आंधी से बचने को जिस दीवार का लिया सहारा...उसी ने ले ली श्रमिक की जान, मचा कोहराम

पीलीभीत, अमृत विचार। उत्तराखंड से साथी के संग मजदूरी कर लौट रहे श्रमिक की हादसे में मौत हो गई। खंडहर हो चुके पोल्ट्री फार्म की दीवार के पास वह खड़ा हुआ और दीवार उसी के ऊपर ढह गई।  शोर पर जमा हुए लोगों ने मलबे से बाहर निकला  और अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। 

थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव मुडसैना मदारी के रहने वाले मोहम्मद सलीम मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। शनिवार सुबह वह गांव के ही अन्य श्रमिकों संग उत्तराखंड के सितारगंज मजदूरी करने गए थे। वहां से देर शाम वापस साथी मकसूद की बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। रास्ते में अचानक तेज आधी आ गई। जिसके चलते अपने गांव से तीन किलोमीटर दूर परेवा भगाडांडी नहर मार्ग पर एक पोल्ट्री फार्म के पास रूक गए। 

वर्तमान में पोल्ट्री फार्म खंडहर में तब्दील हो चुका है।दोनों लेाग पोल्ट्री फार्म की दीवार से सटकर खड़े हो गए।  आंधी के दौरान पोल्ट्री फार्म की दीवार ढह गई। जिसके मलबे में सलीम दब गया। साथी मकसूद ने शोर मचाकर ग्रामीणों को जमा किया। सलीम के परिवार वाले भी सूचना मिलने पर पहुंच गए। जिसके बाद लोगों ने मशक्कत कर मलवा हटाकर उसमें दबे मोहम्मद सलीम को बाहर निकाला। निजी वाहन से उन्हें पीलीभीत ले जा रहे थे कि रास्ते में ही सलीम ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिवार में कोहराम मचा रहा।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: दो दिन तक ठप रहेगा सारथी पोर्टल...नहीं बन सकेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, अब चार जून से बुक होंगे स्लॉट