Kannauj News: घर के अंदर मिला युवक का शव, बदबू आने पर हुई जानकारी, इलाके में फैली सनसनी

Kannauj News: घर के अंदर मिला युवक का शव, बदबू आने पर हुई जानकारी, इलाके में फैली सनसनी

कन्नौज, अमृत विचार। पांच दिन से बंद मोहल्ला छपट्टी स्थित घर से तेज बदबू आने पर पड़ोसियों ने यहां रहने वाले युवक के भाई को सूचना दी। वह आया किसी तरह से घर को खोलकर देखा तो युवक का शव पड़ा सड़ रहा था। घटना की जानकारी होते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
  
मोहल्ला छपट्टी निवासी रामदास शाक्य पुत्र स्व. रामू शाक्य तीन वर्षों से घर में अकेले रहता था। वह शादी-बारातों में खाना बनाने का कार्य करके जीवन यापन कर रहा था। पिछले करीब पांच दिन से वह घर से बाहर नहीं निकला। उसके घर के पास से आने जाने पर पड़ोसियों को बदबू लगने लगी, लेकिन किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। 

शनिवार सुबह बदबू ज्यादा लगने पर पड़ोसियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रामदास के भाई कन्हैया को घर से बदबू आने की जानकारी देकर बुला लिया। उसकी मदद से अंदर से बंद दरवाजे की कुंडी किसी प्रकार खोलकर घर के अंदर गये तो रामदास का शव पड़ा सड़ रहा था। पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें- Kannauj: अलग-अलग सड़क हादसों में किसान की मौत, तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती