"जीवन में खुद की तलाश जरूरी": Samantha Ruth Prabhu

लखनऊ, अमृत विचारः प्रशंसित अभिनेता समांथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन में मैडिटेशन करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इन फोटोज में समांथा ने वहां बिताए हुए कुछ पलों को साझा किया। इसके साथ ही अपने गहन अनुभव को साझा करते हुए एक ऐसे गुरु को पाने के लिए आभार व्यक्त किया जो उनके जीवन में प्रकाश और ज्ञान लाता है।

समांथा ने अपने पोस्ट में रोजाना जीवन में कुछ पल अपने लिए निकाला साथ ही जीवन में चल रही उथल-पुथल के बीच ज्ञान प्राप्त करने के महत्व पर विचार किया। उन्होंने न केवल ज्ञान प्राप्त करने बल्कि उसे पूरी लगन से लागू करने के महत्व पर भी जोर दिया। 

https://www.instagram.com/p/C8ESrKlSWG3/?igsh=MTM0bW5jb25wczJhOA==

समांथा ने अपनी पोस्ट में एक बहुत की अच्छा कैप्शन भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि हममें से बहुत से लोग गुरु या सलाहकार की तलाश करते हैं। जब हम अपने जीवन को रोशन करने के लिए इंटेंसिटी, परसेप्शन और कम्पैशन के साथ किसी को पाते हैं, तो यह एक रैर प्रिविलेज है। यदि आप ज्ञान का एक टुकड़ा चाहते हैं, तो आपको दुनिया में खोजना होगा। क्योंकि रोजमर्रा की चीजें आप पर फेंकी जा रही हैं, यह आसान हो गया है। आप सोच रहे हैं... आप सोच रहे हैं कि यह सामान्य है। यह सामान्य नहीं है। आपको इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी... और सिर्फ जानना ही काफी नहीं है।
इस ज्ञान का कार्यान्वयन वास्तव में मायने रखता है।

समांथा एक ऐसी एक अभिनेत्री है जिन्हें 35.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनकी एक पोस्ट लाखों करोड़ो लोगों के लिए एक प्रेरणा बन जाती है। पोस्ट में समांथा एक गहरे ध्यान में डूबा हुआ पाया जा रहा है, जो कई भक्तों से घिरी हुई है और स्वयं सद्गुरु की उपस्थिति से निर्देशित है। 

अपने आध्यात्मिक प्रयासों से दूर सामंथा का वरूण धवन के साथ एक नया प्रोजेक्ट भी आने वाला है।  जिसका नाम "सिटाडेल: हनी बनी" है। इसके अलावा सामंथा "बंगारम" के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी, इस फिल्म की घोषणा उन्होंने अपने जन्मदिन पर की थी, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन होगी।

यह भी पढ़ेः Sonakshi-Zaheer Marriage : सोनाक्षी ने जहीर इकबाल संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- आजकल के बच्चे सहमति नहीं लेते