अल्मोड़ा: बिनसर सेंचुरी के शहीदों की याद में निकाला कैंडल मार्च

अल्मोड़ा: बिनसर सेंचुरी के शहीदों की याद में निकाला कैंडल मार्च

अल्मोड़ाख् अमृत विचार। विभिन्न सामाजिक संगठनों के आवाहन पर अल्मोड़ा में कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें बिनसर में शहीद हुए कर्मचारियों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।  कैंडल मार्च गांधी पार्क अल्मोड़ा से शिखर तिराहा बीसी जोशी पार्क तक निकला गया जिसमें विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने भाग लिया और अपने विचार रखे।

इस अवसर पर पूर्व अर्धसैनिक बलों के अधिकारी मनोहर सिंह नेगी अध्यक्ष कुमाऊं मंडल एक्स पैरामिलेट्री फोर्स जिन्होंने कार्यक्रम का आवाहन किया साथ में स्वच्छ अल्मोड़ा संस्था के पंडित वैभव जोशी ने कार्यक्रम के आहृान में भूमिका निभाई।

इस कार्यक्रम में राष्ट्र नीति संघ के प्रमुख विनोद तिवारी पहुंचे जहां उन्होंने कार्यक्रम का संचालन किया और अपने वक्तव्य के दौरान यह स्पष्ट कहा कि बिनसर सेंचुरी में मृतकों को शहीद का दर्जा दिया जाए उनके परिवार को जनों को सरकारी नौकरी दी जाए और एक करोड रुपए का मुआवजा दिया जाना चाहिए।

इस कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारी संस्था की सदस्य, वसुधा पेंट ग्रीन हिल की संयोजक जिन्होंने मृतकों को श्रद्धांजलि दी इस कार्यक्रम में कई वक्त जिन्होंने अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी और सरकार से गुहार लगाई कि जो भी संभव इन कर्मियों के परिवार के लिए हो उसे किया जा सके किया जाना चाहिए, इस कार्यक्रम में भूपेंद्र वाल्दिया जी डॉक्टर JC दुर्गापाल सामाजिक कार्यकर्ता भुवन जोशी, दीपू लोहनी कृपाल सिंह रजनीकांत दीवान सिंह उमा भट्ट वसुधा पंत,भावना तिवारी ,लता पांडे सुनीता, पांडे मंजू जोशी, पुष्पा तिवारी ,देवकी बिष्ट ,कमला , राधिका शाह, पुष्पा  नीमा जोशी ,गीता अधिकारी कमल वर्मा , आदि शामिल हुए।