बाराबंकी: गठबंधन की जीत सभी के एकजुट और समर्पण का नतीजा

सपा कार्यालय में फ्रंटल संगठन के पदाधिकारियों को मिला सम्मान

बाराबंकी: गठबंधन की जीत सभी के एकजुट और समर्पण का नतीजा

बाराबंकी, अमृत विचार। जिले और प्रदेश में इंडिया गठबंधन को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए आप सब ने जो संघर्ष किया है उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह काम है। उक्त विचार समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन को जनपद में मिली ऐतिहासिक जीत से गदगद अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम गिहार एवं पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रोहित कश्यप के द्वारा आयोजित सम्मान समारोह मे उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं की एकजुट और समर्पण का ही नतीजा है कि जिला सहित प्रदेश के अन्य जनपदों में समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। आप सब ने जिस प्रकार इस चिलचिलाती धूप में पार्टी और गठबंधन के लिए काम किया है वह काबिले तारीफ है। 

3

अपना जनपद समाजवादियों का गढ़ है यहां समाजवादी पार्टी हमेशा जोशो खरोश से चुनाव लड़ती रही है इस बार जिस प्रकार आप सब ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के लिए मेहनत परिश्रम करते हुए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजय दिलाई है वह निश्चित काबिले तारीफ है। 

इसके पूर्व पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद को फूल माला पहना कर सम्मान करते हुए ऐतिहासिक जीत की बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम में मीडिया प्रभारी वीरेंद्र प्रधान, हिमांशु, नसीम कीर्ति, अजय वर्मा बबलू , आफाक, प्रीतम सिंह वर्मा, सभासद दीपक गुप्ता, बाबुल मिश्रा, अजय कश्यप, पप्पू नारायण, शिवम, गिहार कार्यालय सचिव राजकुमार वर्मा आदि प्रमुख पदाधिकारी कार्यकर्ता स्वागत समारोह में मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेः 86 केंद्रों पर हो रही UPSC परीक्षा, मंडलायुक्त और DM ने केंद्रों का किया निरीक्षण

ताजा समाचार