Unnao News: युवक का शव पड़ा मिला शव...गर्मी से मौत होने की आशंका, पुलिस बोली- PM रिपोर्ट से होगा कारण स्पष्ट

उन्नाव में पुलिया के पास मिला युवक का शव

Unnao News: युवक का शव पड़ा मिला शव...गर्मी से मौत होने की आशंका, पुलिस बोली- PM रिपोर्ट से होगा कारण स्पष्ट

उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन थाना क्षेत्र के विक्रम खेड़ा में पुलिया के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आस पास के लोगों से शव की शिनाख्त करायी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

बता दें अजगैन थाना क्षेत्र के विक्रम खेड़ा में पुलिया के पास मंगलवार एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला। शव की जानकारी पर आस पास के तमाम लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आस पास के लोगों से शव की शिनाख्त करायी। 

मृतक की शिनाख्त सागर पासी पुत्र जगन पासी निवासी ग्राम एटुकुटी थाना अजगैन के रूप में हुयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। अजगैन प्रभारी अवनीश सिंह ने बताया कि जांच करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक दैनिक मजदूरी का कार्य करता था। 

वह शराब का अत्यधिक सेवन करता था, प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि शराब पीने के बाद अत्यधिक गर्मी लग जाने के कारण मृत्यु हुयी है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मशहूर होने के लिए मोतीझील चौराहे पर BCA छात्र ने किया था स्टंट...पकड़े जाने पर मांगी माफी, बोला- अब कभी नहीं करूंगा

ताजा समाचार

Bareilly News | बरेली में गोकशी के दो आरोपी Encounter में घायल। गिरोह में शामिल हैं रविंद्र-प्रताप
अयोध्या: चेयरमैन मोहम्मद राशिद ने किया भरतकुंड का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए ये निर्देश
छत्तीसगढ़: ज्योति स्नान पर्व में यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने उठाए ये कदम
लखनऊ: अंगदान के महत्व को बताने 28 से शुरू होगा महाअभियान, 7 दिन और हजारों लोग जन जागरुकता के बनेंगे गवाह
बॉलीवुड में फिर से कमबैक करना चाहती है सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने कही ये बात 
Kanpur: शातिर ठग गिरफ्तार: आरोपी FMCG प्रोडक्ट का डिस्ट्रीब्यूटर, कारोबारी से ठगे थे 1.80 करोड़, इस तरह बनाया था ठगी का शिकार...