Unnao News: युवक का शव पड़ा मिला शव...गर्मी से मौत होने की आशंका, पुलिस बोली- PM रिपोर्ट से होगा कारण स्पष्ट

उन्नाव में पुलिया के पास मिला युवक का शव

Unnao News: युवक का शव पड़ा मिला शव...गर्मी से मौत होने की आशंका, पुलिस बोली- PM रिपोर्ट से होगा कारण स्पष्ट

उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन थाना क्षेत्र के विक्रम खेड़ा में पुलिया के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आस पास के लोगों से शव की शिनाख्त करायी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

बता दें अजगैन थाना क्षेत्र के विक्रम खेड़ा में पुलिया के पास मंगलवार एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला। शव की जानकारी पर आस पास के तमाम लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आस पास के लोगों से शव की शिनाख्त करायी। 

मृतक की शिनाख्त सागर पासी पुत्र जगन पासी निवासी ग्राम एटुकुटी थाना अजगैन के रूप में हुयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। अजगैन प्रभारी अवनीश सिंह ने बताया कि जांच करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक दैनिक मजदूरी का कार्य करता था। 

वह शराब का अत्यधिक सेवन करता था, प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि शराब पीने के बाद अत्यधिक गर्मी लग जाने के कारण मृत्यु हुयी है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मशहूर होने के लिए मोतीझील चौराहे पर BCA छात्र ने किया था स्टंट...पकड़े जाने पर मांगी माफी, बोला- अब कभी नहीं करूंगा