मुरादाबाद में भीषण हादसा : बाइक सवार को रौंदता हुआ घर में घुसा डंपर, कई लोग घायल...आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम

मुरादाबाद में भीषण हादसा : बाइक सवार को रौंदता हुआ घर में घुसा डंपर, कई लोग घायल...आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम

मुरादाबाद। मुंडापांडे इलाके में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया और सड़क किनारे बने घर मे जा घुसा। इस घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घर मे मौजूद कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी घटनास्थल स्थल पर पहुंच गई। मौके पर जमा भीड़ ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

दरअसल, घटना सुबह छह बजे की बताई जा रही जा है। थाना मुंडापांडे इलाके की अलीगंज रोड स्थित वीरपुर में तेज रफ्तार डंपर ने पहले तो बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया और फिर सड़क किनारे बने तस्लीम के घर में जा घुसा। घर मे मौजूद कई लोग डंपर की चपेट में आने से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और हंगामा किया। साथ ही आरोपी डंपर चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

सूचना मिलने पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। मृतक जुनैद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भिजवाया दिया है। स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि  खनन के ये डंपर तेज रफ्तार से रिहायसी इलाकों से निकलते है, जिससे आये दिन इसी तरह की दुर्घटनाएं सामने आ रही है। इनका रूट तय होना चाहिए। मौके पर मौजूद एसडीएम ने कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : ढेला नदी उफान पर, चार हजार बीघा फसल बर्बाद...क्षेत्रीय लोगों को आवागमन में परेशानी